शादी के वक्त जब कपिल शर्मा को किसी अजनबी ने किया किस तो ऐसे स‍िखाया सबक - Find Any Thing

RECENT

Monday, February 11, 2019

शादी के वक्त जब कपिल शर्मा को किसी अजनबी ने किया किस तो ऐसे स‍िखाया सबक

शादी के वक्त जब कपिल शर्मा को किसी अजनबी ने किया किस तो ऐसे स‍िखाया सबक.

(Kapil Sharma was taught such a lesson when a stranger did the wedding)
कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते सुपर डांसर चैप्टर 3 के जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु इस शो में नज़र आए. शो पर शिल्पा और कपिल ने काफी मस्ती की. कपिल शर्मा ने इस दौरान अपना शादी का एक अनोखा किस्सा शेयर किया.
मेरी शादी के दिन एक आदमी था. जब मुझे शादी की शुभकामनाएं देने आया, तो गाल पर किस कर लिया. मैं उसकी हरकत से इरिटेट हो गया और मैंने उसे सबक सिखाने का फैसला किया.वो जब मेरे पास आया तो मैंने उसे कोहनी मार दी. 
इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ने भी अनुराग बसु के बारे में बात की. शिल्पा ने बताया कि अनुराग दिखते गंभीर है लेकिन वे काफी प्रैंक करते हैं. शिल्पा ने ये भी बताया कि हाल ही में अनुराग ने उनकी चाय में नमक डाल दिया था. एक बार तो अनुराग ने शिल्पा के फोन से उनकी बहन शमिता शेट्टी को भी मेसेज कर दिया था. अनुराग ने लिखा था कि शिल्पा प्रेग्नेंट हैं. ये सुनकर उनकी बहन बेहद उत्साहित हो गई थी लेकिन उन्हें बाद में पता चला कि अनुराग उनके साथ प्रैंक कर रहे थे. इसके अलावा शिल्पा ने गीता कपूर के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि लोग प्यार से कोरियोग्राफर गीता को गीता मां कहकर पुकारते हैं लेकिन गीता असल में मिस गीता कपूर है और ये सही समय है कि हम गीता के लिए एक सुंदर टिकाऊ लड़का ढूंढ लें.

No comments:

Post a Comment