जानिए इस डायरेक्ट ने क्यों माना किया अपनी फिल्म पीएम मोदी को दिखने के लिए - Find Any Thing

RECENT

Monday, February 11, 2019

जानिए इस डायरेक्ट ने क्यों माना किया अपनी फिल्म पीएम मोदी को दिखने के लिए

जानिए इस डायरेक्ट ने क्यों माना किया अपनी फिल्म पीएम मोदी को दिखने के लिए.

(Know why this director believed to be seen in his movie PM Modi)
ओम प्रकाश मेहरा अपनी फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' को लेकर शुरुआत से ही चर्चा में हैं. अब अपने हाल के बयान से वह दोबारा सुर्खियों में छा गए. पीएम मोदी के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने की बात पर मेहरा ने कहा कि पीएम के लिए कोई स्क्रीनिंग करने का उनका कोई प्लान नहीं है. क्योंकि अब ये फैशन बनता जा रहा है.
मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले एक बच्चे की कहानी है. खुले में शौच के कारण इस बच्चे की मां का रेप हो जाता है. इसके बाद वह मदद के लिए पीएम को खत लिखता है और दोस्तों के साथ उनसे मिलने पहुंचता है. 
फिल्म का ट्रेलर काफी सरल है और अपने डायलॉग्स के साथ दिल पर छाप छोड़ता है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब डायरेक्टर से फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, अगर पीएम फिल्म देखना चाहते हैं तो ये सम्मान और गर्व की बात होगी, लेकिन मैं पब्लिसिटी के लिए पीएम ऑफिस का इस्तेमाल नहीं करूंगा. मुझे लगता है कि ये फिल्म देश के लोगों के लिए बनी है और एक बड़े दफ्तर का इस्तेमाल कर मैं इस फिल्म और मुद्दे को हल्का नहीं करना चाहता. पीएम बहुत बिजी हैं और देश चला रहे हैं. केवल प्रमोशन के लिए मैं स्क्रीनिंग नहीं करूंगा. यह मुझे सूट नहीं करता. लेकिन अगर वो फिल्म देखना चाहते हैं तो यह सम्मान की बात होगी.

No comments:

Post a Comment