जानिए क्यों है शरद पवार नितिन गडकरी के लिए चिंतित, नितिन गडकरी मेरे अच्छे दोस्त है - Find Any Thing

RECENT

Sunday, February 10, 2019

जानिए क्यों है शरद पवार नितिन गडकरी के लिए चिंतित, नितिन गडकरी मेरे अच्छे दोस्त है

जानिए क्यों है शरद पवार नितिन गडकरी के लिए चिंतित, नितिन गडकरी मेरे अच्छे दोस्त है.

(Know Why is Sharad Pawar worried about Nitin Gadkari, Nitin Gadkari is my good friend)
शरद पवार ने शनिवार को कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के लिए वह चिंतित हैं क्योंकि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित विकल्प के रूप में पेश किया जा रहा है. भाजपा के एक वरिष्ठ नेता गडकरी हाल ही में उस समय सुर्खियों में थे. जब वह तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद भगवा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर कटाक्ष करते हुए नजर आए थे. 
महाराष्ट्र के शोलापुर में पत्रकारों से बातचीत में पवार ने कहा, ‘‘गडकरी मेरे दोस्त हैं. हम ने लोगों ने साथ काम किया है.उनका नाम (मोदी के विकल्प के रूप में) पेश किया जा रहा है और यही कारण है कि मैं उनके लिए चिंतित हूं.
नितिन गडकरी कई मर्तबा अपने बयानों की वजह से बीजेपी नेताओं के लिए ही चिंता का सबब बन चुके हैं. हांलाकि हर बार गडकरी अपने बयानों को गलत तरीके से पेश करने का ठीकरा मीडिया पर फोड़ देते हैं. लेकिन उनके बयानों पर विपक्षी दल मोदी सरकार पर हमला करते हुए नजर आते हैं.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नितिन गडकरी को उनके बयानों के लिए सहासी बताया था. उन्होंने ट्वीट किया था कि गडकरी जी, आपकी सराहना करता हूं. आप भाजपा में इकलौते हैं जिनमें कुछ साहस है.' उन्होंने कहा, ‘कृपया आप (गडकरी) राफेल घोटाले और अनिल अंबानी, किसानों की पीड़ा और संस्थाओं को नष्ट किए जाने पर भी टिप्पणी की थी. सदन में प्रश्नकाल के दौरान सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भारतमाला परियोजना, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे और चारधाम परियोजना से संबंधित प्रश्नों के उत्तर दे रहे थे. पूरक प्रश्न पूछने वाले भाजपा, शिवसेना और कांग्रेस समेत अन्य दलों के सदस्यों ने इस दौरान सड़क, राजमार्ग और अवसंरचना के क्षेत्र में देश में हुए कामकाज के लिए गडकरी की प्रशंसा भी की.

No comments:

Post a Comment