पाकिस्तान ने लगाया भारत पर एलओसी को पार करने का आरोप, क्या भारत ने किया स्ट्राइक - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, February 26, 2019

पाकिस्तान ने लगाया भारत पर एलओसी को पार करने का आरोप, क्या भारत ने किया स्ट्राइक

पाकिस्तान ने लगाया भारत पर एलओसी को पार करने का आरोप, क्या भारत ने किया स्ट्राइक.

(Pakistan charged India over crossing LoC, did India strike)
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमले के बाद से ही भारत में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश है. पाकिस्तान ने भारतीय वायु सेना पर नियंत्रण रेखा का उल्लंघन करने का आरोप लगाया. 
पाकिस्तान ने भारत पर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि भारतीय वायुसेना ने एलओसी को पार किया है. पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता मेजर जेनरल आसिफ गफूर ने एक और ट्वीट कर आरोप लगाया कि मुज़फ़्फ़राबाद सेक्टर से भारतीय विमानों की घुसपैठ हुई. 
पाकिस्तान वायु सेना की ओर से प्रभावी प्रतिक्रिया देख भारतीय वायुसेना के विमान ने पेलोड छोड़ा. हालांकि, इसमें कोई हताहत या नुकसान नहीं हुआ. इससे पहले पाकिस्तान की सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास सोमवार को अग्रिम चौकियों और सीमा से सटे इलाकों को निशाना बनाया. पाकिस्तानी सेना ने पिछले हफ्ते में छह दिन उन इलाकों में संघर्षविराम का उल्लंघन किया. एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय सैनिकों ने उसका करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा, ‘नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास शाम के करीब साढ़े छह बजे पाकिस्तान ने अकारण ही गोलीबारी शुरू कर संघर्षविराम का उल्लंघन किया है.

No comments:

Post a Comment

Pages