पुलवामा में हुए आंतकी हमले पर राहुल गांधी ने कहा पूरा विपक्ष सरकार के साथ खड़ा है, कोई देश को नही तोड़ सकता - Find Any Thing

RECENT

Friday, February 15, 2019

पुलवामा में हुए आंतकी हमले पर राहुल गांधी ने कहा पूरा विपक्ष सरकार के साथ खड़ा है, कोई देश को नही तोड़ सकता

पुलवामा में हुए आंतकी हमले पर राहुल गांधी ने कहा पूरा विपक्ष सरकार के साथ खड़ा है, कोई देश को नही तोड़ सकता.

(Rahul Gandhi said on the intense attack in Pulwama that the whole opposition is standing with the government, no country can break)
पुलवामा में हुए आंतकी हमले का करारा जवाब देने के लिए सरकार के साथ-साथ पूरा देश एक जुट हो गया है. आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलवामा हमले की निंदा करते हुए कहा कि पूरा विपक्ष सरकार के साथ खड़ा है.
राहुल गांधी ने कहा, आतंकवाद का उद्देश्य देश को बांटना है, इस देश को कोई भी शक्ति बांट या तोड़ नहीं सकती है. हम सब एक साथ खड़े है. 
उन्होंने शहीद जवानों को याद करते हुए कहा, ''हमारे दिल में चोट पहुंची है. मैं सुरक्षा बलों के परिवारों से कहना चाहता हूं कि हम उनके साथ खड़े हैं और हमारी पूरी शक्ति उनके साथ है.'' उन्होंने आगे कहा, ''पूरा का पूरा विपक्ष देश और सरकार के साथ खड़ा है.
आतंकवाद का एक ही मकसद होता है कि देश को बांटा जाए. हमारे सुरक्षा बलों के खिलाफ इस प्रकार की हिंसा बेहद घृणित है.
पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह भी मौजूद थे. उन्होंने कहा, ''हमारे देश ने 40 से अधिक जवानों को खो दिया है. कांग्रेस पार्टी हमारे जवानों और उनके परिवारों के साथ पूरी तरह से खड़ी है. हम एकजुट रखने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे.

No comments:

Post a Comment

Pages