राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिये किया वायुसेना को सलाम, अनुपम खेर ने लिखा मोदी को भी सलाम करने की शुरुआत करे - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, February 26, 2019

राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिये किया वायुसेना को सलाम, अनुपम खेर ने लिखा मोदी को भी सलाम करने की शुरुआत करे

राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिये किया वायुसेना को सलाम, अनुपम खेर ने लिखा मोदी को भी सलाम करने की शुरुआत करे.

(Rahul Gandhi tweeted the air force salute, and Anupam Kher wrote Modi to start saluting)
भारतीय वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमान POK की सीमा में घुस गए और उन्‍होंने जैश के आतंकी ठिकानों को ढेर कर दिया. कुछ ही दिन पहले जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. रिकॉर्ड समय के भीतर भारतीय वायुसेना की इस बदले की कार्रवाई से पूरे देश का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है.

ट्विटर पर इसे लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लेकिन सबसे रोचक प्रतिकिया देखने को मिली अभिनेता अनुपम खेर की ट्विटर वॉल पर.
भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई के तकरीबन चार घंटे बाद सुबह 8 बजकर पांच मिनट पर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, मैं भारतीय वायुसेना के पायलट्स को सलाम करता हूं. ट्वीट के साथ तिरंगे झंडे का इमोजी भी बना हुआ था. 
40 मिनट बाद राहुल गांधी के उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा, यह बेहतर मौका है कि आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी सलाम करने की शुरुआत की जाए.
यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जहां 13,000 से ज्‍यादा लोगों ने राहुल गांधी के ट्वीट को री-ट्वीट किया, वहीं अनुपम खेर के ट्वीट को भी अब तक तकरीबन 3000 लोग री-ट्वीट कर चुके हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages