रणवीर सिंह ने की कपिल देव के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस शुरू, तीन हफ्तों में पहचान नहीं पाएंगे - Find Any Thing

RECENT

Friday, February 08, 2019

रणवीर सिंह ने की कपिल देव के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस शुरू, तीन हफ्तों में पहचान नहीं पाएंगे

रणवीर सिंह ने की कपिल देव के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस शुरू, तीन हफ्तों में पहचान नहीं पाएंगे

(Ranveer Singh started the practice of cricket with Kapil Dev, will not be able to recognize in three weeks)
बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं, रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म '83'.. 'गली बॉय' में रैप करने के बाद अब रणवीर बल्ला चलाकर फैंस का दिल जीतते नजर आएंगे. उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए कपिल देव के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस शुरू कर दी है.
रणवीर को खुद कपिल देव मोहाली के स्टेडियम में क्रिकेट की बारिकियां सीखाएंगे. वे कपिल देव से उनके खास गुण और टेक्नीक भी सीखेंगे.
कबीर खान द्वारा निर्देशित '83' भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा रची गए उस ऐतिसिक जीत की कहानी है. जब 1983 भारतीय टीम ने फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर में पहला विश्वकप खिताब हासिल किया था.रणवीर, 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में साबित कर चुके हैं कि वे अपने किरदारों को आत्मसात करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. 
क्रिकेटर के किरदार पर भी महारथ हासिल करेंगे. दिलचस्प बात ये है कि रणवीर को खुद कपिल देव मोहाली के स्टेडियम में क्रिकेट की बारिकियां सीखाएंगे. 
रणवीर सिंह ने इससे पहले बलविंदर सिंह संधू से ट्रेनिंग ली थी. वहीं अब कपिल देव से साथ क्रिकेट सीखने को लेकर वे काफी उत्साहित हैं. रणवीर ने मीडिया से अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए कहा 'मैं उनसे जितना सीख सकता हूं उतना सीखना चाहता हूं. बताया जा रहा है कि कपिल देव की जिंदगी और उसकी शैली से जुड़ी हर बात खुद में उतारने के लिए रणवीर कपिल देव के साथ तीन सप्ताह बिताएं.

No comments:

Post a Comment

Pages