जरूरी डेटा शेयर करना है तो अपनाये Jio Switch ऐप - Find Any Thing

RECENT

Friday, February 08, 2019

जरूरी डेटा शेयर करना है तो अपनाये Jio Switch ऐप

जरूरी डेटा शेयर करना है तो अपनाये Jio Switch ऐप.

(To share the necessary data, adopt the Jio Switch app)
अगर आप स्मार्टफोन चलाते है. तो आपको जरूर Jio Switch ऐप के बारे में पता होगा. इस ऐप से आप बिना किसी टेंशन के डेटा ट्रांसफर कर सकते हैं और इसमें किसी भी तरीके की परेशानी नहीं होगी. ऐप के जरिए आप किसी भी साइज के फोटो, वीडियो और म्यूजिक को शेयर कर सकते हैं.
Jio Switch को आप एंड्रॉयड और iOS स्मार्टफोन्स के अलावा जियो फोन पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं और किसी भी साइज का डेटा ट्रांसफर कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि यह ऐप कैसे काम करता है.
अगर आपको अगली बार किसी के साथ मीडिया फाइल्स या जरूरी डेटा शेयर करना हो तो आप Jio Switch ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. ऐपस्टोर से Jio Switch को इंस्टॉल करने के बाद आप इसे ओपन करें. इसके बाद आपको SEND और RECEIVE के दो ऑप्शन मिलेंगे जिसमें से अगर आप किसी को कोई फाइल सेंड करना चाहते हैं तो उस फाइल को सिलेक्ट करें और इसके बाद सेंड बटन पर क्लिक करें फिर रिसीवर को सर्च किया जाएगा. इसके बाद आपको रिसीवर को नाम दिखाई देगा जिसे सिलेक्ट कर आप पाइल को सेंड कर सकेंगे. इस ऐप के जरिए आप एंड्रॉयड डिवाइस से iOS डिवाइस पर भी डेटा ट्रांसफर कर सकते हैं. इसके अलावा Jio फोन में भी ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. वीडियो में देखें कैसे काम करता है Jio Switch ऐप.

No comments:

Post a Comment