सैमसंग का ये स्मार्टफोन हुआ सस्ता, जानिए क्या है नई कीमत - Find Any Thing

RECENT

Monday, February 04, 2019

सैमसंग का ये स्मार्टफोन हुआ सस्ता, जानिए क्या है नई कीमत

सैमसंग का ये स्मार्टफोन हुआ सस्ता, जानिए क्या है नई कीमत

(Samsung's smartphones are cheap, know what's new price)
सैमसंग कंपनी ने अपने पुराने मॉडलों की कीमत कम करनी शुरू कर दी है. कंपनी ने बिना किसी शोर-शराबे के भारत में अपने Galaxy S9+ स्मार्टफोन की कीमत घटा दी है.मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलीकॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy S9+ के तीनों वेरिएंट की कीमत भारत में कम कर दी गई है. एक ट्वीट में रिटेलर ने दावा किया है कि बेस 64GB स्टोरेज की नई कीमत 57,900 रुपये हो गई है, याद हो लॉन्च के वक्त इसकी कीमत 64,900 रुपये रखी गई थी.वहीं Galaxy S9+ के 128GB और 256GB वेरिएंट को ग्राहक अब क्रमश: 61,900 रुपये और 65,900 रुपये में खरीद पाएंगे. सैमसंग ऑनलाइन स्टोर पर भी घटी हुए इन नई कीमतों को देखा जा सकता है.


Samsung Galaxy S9+ स्पेसिफिकेशन्स:-
स्मार्टफोन कंपनी के लिए पिछले साल का फ्लैगशिप डिवाइस है. इसमें डुअल कर्व्ड एज के साथ 6.2-इंच क्वॉड HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. भारत में इस स्मार्टफोन में कंपनी का अपना Exynos 9810 प्रोसेसर दिया गया है. ये प्रोसेसर 10nm प्रोसेस पर बेस्ड है.
फोटोग्राफी की बात करें तो सैमसंग ने Galaxy S9+ में डुअल 12-मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया है. ये दोनों सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करते हैं. यहां दूसरा कैमरा टेलीफोटो लेंस के तौर पर काम करता है.

No comments:

Post a Comment

Pages