Smriti Irani ने कहा जिस दिन मोदी जी राजनीति को अलविदा कहेंगे,उसी दिन मैं भी लूंगी संन्यास - Find Any Thing

RECENT

Monday, February 04, 2019

Smriti Irani ने कहा जिस दिन मोदी जी राजनीति को अलविदा कहेंगे,उसी दिन मैं भी लूंगी संन्यास

Smriti Irani ने कहा जिस दिन मोदी जी राजनीति को अलविदा कहेंगे,उसी दिन मैं भी लूंगी संन्यास.

(Smriti Irani said on the day Modi will say goodbye to politics, on that day I will also take Sannyas)
स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे, उस दिन वह भी राजनीति को अलविदा कह देंगी. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि मोदी अभी कई बरस तक राजनीति में रहेंगे. इतनी जल्दी जाने वालो म से नहीं है . महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित 'वर्ड्स काउंट फेस्टिवल' में शरीक हुईं केंद्रीय मंत्री से एक शख्स ने पूछा कि वह कब 'प्रधान सेवक बनेंगी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, 'कभी नहीं. मैं राजनीति में बेहतरीन नेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं और इस मामले में मैं बेहद सौभाग्यशाली रही हूं कि मैंने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम किया और अब मोदी जी के साथ काम कर रही हूं. मुझे इन दोनों के साथ काम करने का मौका मिला.
स्मृति ईरानी ने कहा कि जिस दिन 'प्रधान सेवक' नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास ले लेंगे, उस दिन मेरा भी अंतिम दिन होगा. में भी राजनीति से संन्यास ले लूंगी.
स्मृति ईरानी ने पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के गढ़ अमेठी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनौती दी थी. वहीं उनसे जब पूछा गया कि क्या वह आगामी लोकसभा चुनाव भी अमेठी से लड़ेंगी, तो उन्होंने कहा कि इसका फैसला पार्टी और अध्यक्ष अमित शाह करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा, 2014 में जब मैं चुनाव लड़ रही थी, तब वे पूछते थे कि स्मृति कौन है. 2019 में अब वे जान चुके हैं कि मैं कौन हूँ.

No comments:

Post a Comment