हार के बाद बोले विराट, वर्ल्ड कप को लेकर टीम में कोई कंफ्यूजन नहीं सिर्फ एक जगह है खाली - Find Any Thing

RECENT

Thursday, March 14, 2019

हार के बाद बोले विराट, वर्ल्ड कप को लेकर टीम में कोई कंफ्यूजन नहीं सिर्फ एक जगह है खाली

हार के बाद बोले विराट, वर्ल्ड कप को लेकर टीम में कोई कंफ्यूजन नहीं सिर्फ एक जगह है खाली.

(After confrontation, Virat, no confusion in the team about the World Cup is just one place empty)
ऑस्ट्रेलिया ने दिल्ली में टीम इंडिया को हरा दिया है, और पांच मैचों की सीरीज़ पर 3-2 से अपना कब्जा कर लिया. वनडे क्रिकेट के इतिहास में ये सिर्फ पांचवां मौका था जब किसी टीम ने सीरीज़ में 0-2 से पिछड़ने के बाद जीत दर्ज की हो. हार के बाद विराट कोहली ने कोई बहाना नहीं बनाया. उन्होंने सिर्फ कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने अच्छा खेल दिखाया और उसे जीत मिली. टीम इंडिया वर्ल्ड कप को देखते हुए सीरीज़ में प्लेइंग इलेवन को लेकर एक्सपेरिमेंट करती दिख रही थी. 
हार के बाद विराट ने कहा कि वर्ल्ड कप से पहले हमने हर खिलाड़ी को उनका रोल बता दिया है. अब उन्हें बस मैदान पर दम दिखाना होगा. वर्ल्ड कप इस साल जून में इंग्लैंड में खेला जाएगा.
विराट का मानना है कि वर्ल्ड कप को लेकर टीम के कॉम्बिनेशन में कोई कंफ्यूजन नहीं है.  विराट ने कहा पिछले तीन मैचों में हम अपना बेंच स्ट्रेंथ को टेस्ट करना चाह रहे थे. हम ये देखना चाह रहे थे कि अलग-अलग पोजिशन पर लोग कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं. 
विराट ने कहा सिर्फ टीम में एक जगह खाली है और इसको लेकर हमें चर्चा करनी है. बाक़ी हमारी टीम काफी संतुलित है. 
हमने सिर्फ ऐसे लोगों को मौका दिया जो आने वाले दिनों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते है. केएल राहुल को सिर्फ एक मैच में मौका मिला. रिषभ पंत को दो और अंबाती रायडू को तीन मैचों में खेलने का मौका मिला. लेकिन इन सबने निराश किया. ऐसे में सिर्फ ये देखना होगा कि आने वाले दिनों में वर्ल्ड कप का टिकट किसको हासिल होता है.

No comments:

Post a Comment