अक्षय कुमार की फिल्म केसरी' का नया गाना रिलीज अज सिंह गरजेगा - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, March 06, 2019

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी' का नया गाना रिलीज अज सिंह गरजेगा

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी' का नया गाना रिलीज अज सिंह गरजेगा.

(Akshay Kumar's Kesari 'new song released Aj Singh Garjega)
अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. जिसके बाद अब फिल्म केसरी का एक नया गाना अज सिंह गरजेगा रिलीज कर दिया गया है. ये गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है. वहीं सोशल मीडिया पर एक इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने अपने कपड़ों में आग लगा ली. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल है. दरअसल अक्षय अमेजन प्राइम वीडियो के साथ 'द एंड' नाम से एक वेब सीरीज कर रहे हैं. जिसकी अनाउंसमेंट के मौके पर अक्षय कुमार ने इस तरह के स्टंट का सहारा लिया.
फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. वो इस फिल्म में अक्षय की पत्नी के किरदार में हैं. इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है.
मंगलवार को अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का नया गाना ‘अज सिंह गरजेगा’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में अक्षय सभी सैनिकों में जज्बा भरते हुए नजर आ रहे हैं और केसरी का मतलब समझा रहे हैं. अक्षय ने फिल्म का पहले गाना भारत-पाकिस्तान के बीच चल रही टेंशन के बीच रिलीज किया जिसको लेकर लोगों में गुस्सा था कि ऐसे वक्त पर वो इस तरह से कैसे गाना रिलीज कर सकते है उसका प्रमोशन कर सकते हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages