जानिए क्या नए घर में रणबीर और आलिया रहने वाले है साथ - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, March 06, 2019

जानिए क्या नए घर में रणबीर और आलिया रहने वाले है साथ

जानिए क्या नए घर में रणबीर और आलिया रहने वाले है साथ.

(Know that Ranbir and Alia are living in the new house)
आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं. इसी बीच कुंभ में 'ब्रह्मास्त्र' का शानदार प्रमोशन किया गया है. फिल्म को लेकर आलिया भट्ट काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने फिल्म के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी बातें शेयर कीं. आलिया ने हाल ही में एक नया अलीशान फ्लैट खरीदा है. ये फ्लैट उन्होंने रणबीर से शादी की अफ्वाहों के बीच खरीदा है, 
ऐसे में खबरें उड़ रही हैं कि ये फ्लैट आलिया-रणबीर का 'लव नेस्ट' होने वाला है. यानी कि वो इस फ्लैट में रणबीर के साथ लिवइन में रहने की मन बना रही हैं. इन्ही अफ्वाहों पर आलिया से सवाल किया गया. इस पर आलिया का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है, ये फ्लैट ऑफिस स्पेस के तौर पर खरीदा है.
ये मेरे पेरेंट्स और बहन के घर के पास है. मैं उनके करीब रहना चाहती हूं और मैं ये बिल्कुल बदलने नहीं दूंगी. मैंने इस घर की एक एक ईंट और फर्नीचर खुद बनवाया है. ये मेरा घर है और ये कभी नहीं बदलेगा. आलिया-रणबीर एक दूसरे के काफी वक्त से डेट कर रहे हैं. दोनों की फैमिली शादी के लिए भी तैयार हैं. आलिया कई बार रणबीर की मां नीतू कपूर के साथ तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं. माना जा रहा है कि इस साल दोनों शादी कर सकते हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages