पित्रोदा का बयान पर बोले अमित शाह, शहीदों के परिवार से माफी मांगे राहुल गाँधी - Find Any Thing

RECENT

Saturday, March 23, 2019

पित्रोदा का बयान पर बोले अमित शाह, शहीदों के परिवार से माफी मांगे राहुल गाँधी

पित्रोदा का बयान पर बोले अमित शाह, शहीदों के परिवार से माफी मांगे राहुल गाँधी

(Amit Shah, apologized to the family of martyrs, said Rahul Gandhi on Pitroda's statement)
अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोला है. शाह ने पुलवामा हमले पर विभिन्न कांग्रेस नेताओं के बयान को लेकर कहा, 'कांग्रेस स्पष्ट करे वो इस जघन्य घटना को रूटीन घटना मानती है, कांग्रेस पार्टी इसका जवाब दे. अमित शाह ने कहा, देश जब आम चुनाव की ओर तेजी से बढ़ रहा है और देश के मतदाताओं में राष्ट्र सुरक्षा का मुद्दा अहम बना हुआ है, ऐसे समय में जो कल कांग्रेस के विदेशी मामलों के प्रभारी सैम पित्रोदा का बयान आया, वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. प्रेस वार्ता में बीजेपी ने कहा कि 'आज देश मे युवाओं मे राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा अहम बना हुआ है, ऐसे में सैम पित्रोदा का जो बयान आया वो चिंताओं को जन्म देने वाला है. कांग्रेस बताए क्या पुलवामा की घटना आम घटना है, क्या एयर स्ट्राइक से आतंक को जवाब नहीं देना चाहिए?.
उन्होंने कहा, 'सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष देश की जनता और शहीदों के परिवार से माफ़ी मांगे क्योंकि बयान से किनारा करने से कोई हल नहीं निकलता. मैं कांग्रेस अध्यक्ष से मांग करता हूं कि आप सैम पित्रोदा के बयान पर देश से, शहीदों के परिवार से और देश के वीर सैनिकों से माफी मांगिये.
शाह ने कहा कि '7 मार्च को स्वयं कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि एयर स्ट्राइक पर जो सवाल उठे हैं, उसका जवाब मिलना चाहिए। राहुल गांधी किसके सवालों का जवाब चाहते हैं? भारतीय एयर फोर्स पर संदेह करना किसी भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए सही नहीं है. कांग्रेस के 10 साल के शासन के दौरान हुए आतंकी हमलों का जिक्र करते हुए शाह ने सवाल किया कि 'यूपीए शासनकाल में कई बम धमाके देश भर में हुए और आपकी पालिसी की तहत बातचीत का रास्ता अपनाया और क्या परिणाम निकला? इसका भी जवाब कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष को देश की जनता के सामने देना चाहिए.' उन्होंने कहा कि 'मोदी सरकार की कूटनीतिक सफलता का ही परिणाम है कि जब हमारे जवान सफल एयर स्ट्राइक करके वापस आये और पाकिस्तान ने दुनिया में कोहराम मचाना शुरू किया तो उस वक़्त भी पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी थी और पाकिस्तान अलग थलग पड़ गया था.

No comments:

Post a Comment

Pages