न्यूजीलैंड में मस्जिद पर हुए आतंकवादी हमले में बाल-बाल बची बांग्लादेश की टीम - THE7 :: Find Any Thing

RECENT

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228

16.3.19

न्यूजीलैंड में मस्जिद पर हुए आतंकवादी हमले में बाल-बाल बची बांग्लादेश की टीम

न्यूजीलैंड में मस्जिद पर हुए आतंकवादी हमले में बाल-बाल बची बांग्लादेश की टीम.

(Bangladeshi children survived in a terrorist attack on a mosque in New Zealand)
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड में दो मस्जिदों पर हुए आतंकवादी हमले को 'हैरान करने वाला और दर्दनाक' बताया है. न्यूजीलैंड में क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में शुक्रवार को हुई गोलीबारी में 49 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  एक बंदूकधारी की पहचान ऑस्ट्रेलियाई चरमपंथी के रूप में हुई है जिसने हमले की स्पष्ट रूप से ऑनलाइन लाइवस्ट्रीमिंग की थी.
बांग्लादेश की टीम एक मस्जिद के करीब थी लेकिन बांग्लादेश की टीम इस हमले से बाल-बाल बची है. इस हमले के बाद दौरा रद्द कर दिया गया है. कोहली ने कहा, ‘हैरान करने वाला और दर्दनाक. क्राइस्टचर्च में इस कायरतापूर्ण घटना से प्रभावित लोगों के प्रति मेरी सहानुभूति है.
भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने लिखा, ‘इस दुनिया में कोई भी जगह मानवता के लिए सुरक्षित नहीं है, क्योंकि इस धरती पर सबसे बड़ा खतरा इंसान ही है.’ उन्होंने ट्वीट किया, ‘न्यूजीलैंड से दिल तोड़ने वाली खबर आ रही है. इंसानियत को क्या हो गया है. 
हरभजन सिंह ने लिखा, ‘इस भयावह खबर से स्तब्ध हूं. एक और आतंकी हमला. हम कहां जा रहे हैं. इन कायरों का कोई धर्म नहीं है. सभी पीड़ितों के साथ सहानुभूति.’ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने ट्वीट किया, ‘क्राइस्टचर्च से भयावह खबर. दुख के इस समय में सभी पीड़ितों के साथ हमदर्दी है.

No comments:

Post a Comment

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228