फर्जी फोन कॉल्स को लेकर क्राइम ब्रांच ने लिया आम आदमी पार्टी को अपने शिकंज में - Find Any Thing

RECENT

Sunday, March 17, 2019

फर्जी फोन कॉल्स को लेकर क्राइम ब्रांच ने लिया आम आदमी पार्टी को अपने शिकंज में

फर्जी फोन कॉल्स को लेकर क्राइम ब्रांच ने लिया आम आदमी पार्टी को अपने शिकंज में.

(Crime Branch took away Aam Aadmi Party in its scam)
दिल्ली के लोगों के मोबाइल नंबर पर अलग- अलग कॉल सेंटर से फोन आ रहे थे. फोन करने वाले शख्स ने दिल्ली के लोगों के मोबाइल नंबर पर फोन कर कहा कि हम आम आदमी पार्टी की तरफ से बोल रहे हैं. आपका नाम वोटर लिस्ट से कट गया है. 13 फरवरी, 2019 को दिल्ली के महरौली थाने में दर्ज FIR में ऐसी बातें कही गई हैं. शिकायतकर्ता का कहना है कि मुझे 27 जनवरी को फोन आया जिसमें फोन करने वाले शख्स ने बोला कि वो आम आदमी पार्टी के दफ्तर से बोल रहा है. उसकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वोटर लिस्ट चेक किया है और यह पता चला है कि बीजेपी के लोगों ने मेरा नाम और मेरी भाभी का नाम वोटर लिस्ट से हटवा दिया है. शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि इस बात को सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आया कि मेरा नाम वोटर लिस्ट से कैसे हट सकता है. मैंने सोचा की चुनाव आयोग जाकर हंगामा कर दूं, पर फिर मैंने सोचा चुनाव आयोग की बेबसाइट पर जाकर वोटर लिस्ट चेक कर लूं, जब मैंने चेक किया तो मेरा और मेरी भाभी का नाम वोटर लिस्ट में था. आम आदमी पार्टी के लोग पब्लिक को भड़काने और भ्रमित करने के लिए ऐसा काम कर रहे है.


ये वो कॉल सेंटर:- लाइव डिजीटल D5 सेक्टर 58 नोएडा, इनसाइड कस्टमर साल्यूशन सेक्टर 2 नोएडा, कॉल 2 कनेक्ट C 28, सेक्टर 58, मलाड वेस्ट मुम्बई, अंश वेंचर NSEZ फेज 2 नोएडा,मिलेनियम बिजनेस पार्क महापी नवी मुम्बई, जॉब फ़ॉर यू सेक्टर 2 नोएडा, ISR PVT साहिबाबाद.
इस मामले में FIR दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तफ्तीश शुरू की है. सबसे पहले चुनाव आयोग से उन लोगों की जानकारी मांगी जो अब तक शिकायतकर्ता के तौर पर सामने आए है.
पार्टी के आरोपों पर दिल्ली पुलिस ने अपनी सफाई दी और कहा कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रान्च ने मतदाता सूचियों के बारे में फर्जी कॉल की शिकायत के आधार पर एक केस दर्ज किया, जिसकी जांच चल रही है. दिल्ली पुलिस का कहना है की हमने चुनाव आयोग को सारी जानकारी दे दी है.

No comments:

Post a Comment