गुजरात के कपड़ा कारोबारी ने अभिनंदन की वीरता को किया साड़ी पर प्रिंट, जल्द होंगी बाजार में उपलब्ध - Find Any Thing

RECENT

Sunday, March 03, 2019

गुजरात के कपड़ा कारोबारी ने अभिनंदन की वीरता को किया साड़ी पर प्रिंट, जल्द होंगी बाजार में उपलब्ध

गुजरात के कपड़ा कारोबारी ने अभिनंदन की वीरता को किया साड़ी पर प्रिंट, जल्द होंगी बाजार में उपलब्ध

(Gujarat's textile businessman abhinandan the valor on the sari)
विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान से सही सलामत भारत वापस लौट आए है. देश भर में खुशी का माहौल है. सूरत के एक कपड़ा कारोबारी ने अभिनंदन की वीरता पर साड़ी प्रिंट कर इस भारतीय जांबाज का स्वागत किया है. सूरत के कपड़ा कारोबारी अपने अंदाज में भला उनकी प्रशंसा किए बिना कैसे रह सकते थे. 
सूरत के कपड़ा कारोबारी मनीष अग्रवाल ने अभिनंदन की वीरता को अपनी कपड़ा मिल में बनने वाली साड़ियों की डिजाइन में प्रिंट किया है. उन्होंने ने M-16 को भी इस साड़ी पर प्रिंट किया गया है. साथ ही भारतीय सेना की तोपों भी प्रिंट किया गया है. साड़ी पर जंगलों को भी दर्शाया गया है.
सर्जिकल स्ट्राइक में कई सारे डिजाइन को भी जोड़ा गया है. जि‍समें एक प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ हमले के सीन को भी दिखाया गया है. सूरत में प्रिंट हो रही इन साड़ियों को लोकसभा चुनाव से पहले पूरे देश के शहरों ओर गांव में पहुंचाया जाएगा, ताकि गांव में रहने वाली महिलाए भी समझ पाएं कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या था और कैसे हमारे देश के जवान ने आतंकियों के अड्डे पर हमला किया था. राजनैतिक दल साड़ियों के जरिए अपना प्रचार करते हैं. 2014 के लोकसभा चुनावों में भी बीजेपी समर्थक कपड़ा कारोबारियों ने नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाली साड़ियां छपवाकर मांग के मुताबिक देशभर के कपड़ा कारोबारियों को भेजी गयी थी.

No comments:

Post a Comment