कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में बोले राहुल, भाजपा को हराने से बड़ा कोई काम नही - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, March 12, 2019

कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में बोले राहुल, भाजपा को हराने से बड़ा कोई काम नही

कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में बोले राहुल, भाजपा को हराने से बड़ा कोई काम नही.

(In the Congress Working Committee meeting, there is no bigger task than defeating Rahul, BJP)
कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में राहुल गांधी ने कहा कि फासीवादी, नफरत, गुस्से और भेदभाव की नीति वाली बीजेपी-आरएसएस को हराने से बड़ा कोई बलिदान नहीं होगा. वहीं यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा, 'लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है, लेकिन पीएम खुद को ही पीड़ित बताते हैं.' पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सियासी फायदों के लिए आतंकी हमलों का राजनीतिकरण किया जा रहा है.
किसान को ना न्याय मिला, ना राहत मिली, ना किमत मिली है. मोदी जी ने सिर्फ वादे किए हैं, तीन राज्यों के चुनाव जीतने के बाद हमनें किसानों का कर्ज़ा माफ किया.
आनंद शर्मा ने इसके साथ ही दावा किया कि कांग्रेस देश को सच्ची सरकार देगी. उन्होंने कहा, 'गांधी के भारत को एक अलग तरह का भारत बनाने की कोशिश की जा रही है. देश में राजनीतिक संवाद निचले स्तर तक पहुंच चुका है. उधर उत्तर प्रदेश के पूर्व आईएएस अफसर नेतराम के घर पर मंगलवार को आयकर विभाग छापेमारी कर रहा है. विभाग ने दिल्ली से लेकर लखनऊ तक उनके दर्जनभर ठिकानों पर छापेमारी की है. बता दें नेतराम बीएसपी के टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे.
SC ने नोटिस जारी कर विधायी विभाग के सचिव को दो हफ्ते में जवाब देने के लिए कहा है.

No comments:

Post a Comment