वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को लगी चोट - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, April 10, 2019

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को लगी चोट

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को लगी चोट.

(before the world cup, the injury to the team india player)
विश्व कप से पहले टीम इंडिया की मुसीबत बढ़ सकती है. टीम इंडिया के उप कप्तान और स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को प्रैक्टिस सेशन के दौरान पैर में चोट लग गई. चोट लगने के बाद रोहित दाएं पैर को पकड़कर बाहर जाते दिखे. समय रहते रोहित फिट नहीं हुए तो उनकी चोट से टीम इंडिया को बड़ा झटका लग सकता है.
वानखेड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान कुछ कदम चलने के बाद अचानक आए मांसपेशियों में खिंचाव के कारण रोहित जमीन पर लेट गए और दर्द के कारण सिर पकड़ लिया.
आईपीएल के एक मैच में मुंबई इंडियंस का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के साथ होगा. हालांकि, अभी रोहित शर्मा के चोट की गंभीरता पर आधिकारिक अपडेट आना बाकी है. इसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि वो पंजाब के खिलाफ खेल पाएंगे या नहीं.उनका खेलना मुश्किल लग रहा है.
आईपीएल के मौजूदा सीजन में रोहित समेत टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ियों को चोट लग चुकी है. रोहित से पहले आईपीएल के दौरान ही भारतीय गेंदबाजी की धार माने जाने वाले जसप्रीत बुमराह को को भी चोट लगी थी. जिसके बाद विश्व कप में उनके खेलने को लेकर सवाल उठने लगे थे.
बुमराह को लगी दर्दनाक चोट के बाद भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहत ने बुमराह की चोट की स्थिति की जांच करने के लिए तुरंत मुंबई इंडियंस टीम के फिजियो नितिन पटेल से संपर्क किया था.
टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर लगातार खेल का दबाव और विश्व कप से पहले आराम नहीं दिया जाना, लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि विश्व कप की शुरुआत 30 मई को इंग्लैंड में होगी. 
ऐसे में पहले बुमराह फिर रोहित के चोट की खबर टीम इंडिया और क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर साबित हो सकती है.

No comments:

Post a Comment