मोदी बोले कमल का बटन दबाओगे तो समझो आतंकवाद खत्म कर रहे हो आप - Find Any Thing

RECENT

Friday, April 26, 2019

मोदी बोले कमल का बटन दबाओगे तो समझो आतंकवाद खत्म कर रहे हो आप

मोदी बोले कमल का बटन दबाओगे तो समझो आतंकवाद खत्म कर रहे हो आप.

(if modi presses the button of lotus, then you are ending terrorism)
एमपी के सिधी में प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां तुगलक रोड घोटाला हुआ है, इसमें बोरे भर-भरकर नोट मिल रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो पैसा चौकीदार दिल्ली से भेजता था, उसका ये गलत इस्तेमाल कर रहे हैं.
कमलनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हमें पता है आपको स्विटजरलैंड जाना जरूरी था, अपने बेटे को सैट करना जरूरी है. खुद नहीं कर सकते थे तो किसी अधिकारी को ही कह देते. यहां की सरकार की वजह से किसानों के खाते में पैसे नहीं जा पा रहे हैं. पीएम बोले कि इसी पैसों से नामदार का प्रचार हो रहा है, फिर ये लोग मुझपर आरोप लगाते हैं कि मोदी तुम हम पर रेड क्यों कर रहे हो. लेकिन रेड मोदी नहीं एजेंसियां करती हैं. अगर मोदी भी कुछ गलत करते है तो उनके घर भी रेड होगी. प्रधानमंत्री बोले कि इस जगह के साथ बीरबल का नाम जुड़ा है, बीरबल की खिचड़ी के बारे में बच्चा-बच्चा जानता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस महामिलावटियों के साथ मिलकर ऐसी ही खिचड़ी पकाने वाली थी, लेकिन 3 चरण के मतदान के बाद उसे समझ आ गया है कि वंशवाद के चूल्हे में अब ताप नहीं चलेगा.
प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश की रैली में कहा कि कांग्रेस गरीबों के मुंह से निवाला छीन रही है. उन्होंने कहा कि अब देश का हर चौकीदार जाग चुका है और नए भारत के सपने के साथ आगे बढ़ रहा है, देश ने कमजोर और मजबूर सरकार बनाने के सारे मंसूबों पर पानी फेर दिया है.
कांग्रेस के किसान कर्जमाफी के वादे पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी का वादा कांग्रेस ने किया था, पर क्या कर्ज माफ हुई? लेकिन देश में घूम-घूमकर कह रहे हैं कि कर्ज माफ कर दिया है. लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ है.

No comments:

Post a Comment