लालू के लाल बोले मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, हमे मिलकर सुशील मोदी को भी भगाना - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, May 07, 2019

लालू के लाल बोले मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, हमे मिलकर सुशील मोदी को भी भगाना

लालू के लाल बोले मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, हमे मिलकर सुशील मोदी को भी भगाना.

(laloo's red slogan can not spoil anything of mine, let us together to defeat sushil modi)
लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. 
उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए जनता से कहा कि पलटू चाचा को भगाओ और बिहार बचाओ. इस दौरान तेजस्वी ने पलटू चाचा भगाओ और बिहार बचाओ का नारा देते हुए कहा कि नीतीश कुमार के साथ साथ -सुशील मोदी को भी भगाना होगा.
तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर इस सभा में कोई भाजपाई है और वह खुफिया रिपोर्टिंग करने आया है तो कान खोल कर सुन लो जीत तो राजद की ही होगी. तेजस्वी ने कहा कि भले ही भाजपा वालों ने साजिश के तहत लालू प्रसाद यादव को जेल में डाल दिया है, लेकिन अभी भी उनका बेटा चट्टान की तरह खड़ा है. लालू के लाल ने कहा कि प्रदेश के जनता मेरे साथ है और मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. तेजस्वी ने पश्चिमी चम्पारण लोकसभा क्षेत्र में जनता को सम्बोधित करते हुए ये बातें कही. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन प्रत्याशी ब्रजेश कुश्वाहा को जिताने की अपील भी की. तेजस्वी ने कहा कि मेरे पिता जेल में हैं. ऐसे में मेरा घर-परिवार सब आप हीं लोग हैं. यही वजह है कि मैं आपके बीच आया हू, ताकि आपलोग महागठबंधन प्रत्याशी को जिता कर लालू यादव के साथ हुए अन्याय का बदला ले सकें.

No comments:

Post a Comment