India vs South Africa 1st Test Match : The match was stopped due to rain - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, December 26, 2023

India vs South Africa 1st Test Match : The match was stopped due to rain

IND vs SA 1st Test : बारिश के कारण पहले दिन का खेल खत्म हो चुका है

पहले, टेंबा बावुमा ने टॉस जीता और पहली पारी में गेंदबाजी करने का फैसला किया। रविंद्र जडेजा की पीठ दर्द के कारण बाहर गए थे, इसलिए आर अश्विन को चुना गया है।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली पारी में कुछ खास नहीं कर सके। उन्होंने 14 गेंदों पर पांच रन बनाए और उसके बाद यशस्वी जैसवाल ने 10वें ओवर की चौथी गेंद पर आउट हो गए।

India vs South Africa 1st Test Match

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जा रहा है। बारिश के कारण पहले दिन का खेल खत्म हो चुका है। भारत का स्कोर 208/8 है बाकी का मैच कल खेला जायेगा बारिश के कारण मैच को बिच में ही रोक दिया गया है । लोकेश राहुल 70 रन बनाकर नाबाद हैं। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 59 ओवर में आठ विकेट खोकर 208 रन बनाए हैं निर्धारित 90 ओवर में से 59 ओवर फेंके जा चुके हैं बाकी मैच कल जारी किया जायेगा

रबाडा ने लंच के बाद शीघ्रता से भारतीय बैटिंग ऑर्डर को हिला दिया, आयर और फिर कोहली को जल्दी में बाहर कर दिया। उन्होंने फिर अश्विन को बाहर करने के लिए अपने चार-विकेट हॉल तक पहुंच गए। मार्को जैंसन और जेराल्ड कोएट्सी ने उसी गुणवत्ता को बनाए रखने में समस्या का सामना किया, इसलिए राबाडा को आराम मिलते हुए राहुल और शार्दुल ठाकुर ने उनसे रन बनाने का लाभ उठाया। हालांकि, राबाडा वापस लौटे और उन्होंने शार्दुल ठाकुर को अपने पहले ओवर में ही बाहर कर दिया। राहुल ने फिर बुमराह के साथ स्ट्राइक रोटेट किया और भारत को टी पर 176/7 में बनाए रखा। दिन 1 के टी पर राहुल 39 गेंदों में 71 रन के साथ अनबीटन हैं। पहले दिन के पहले ही 45 मिनट के लिए टॉस में देरी हुई थी क्योंकि खेत में गीले पैच थे।

No comments:

Post a Comment

Pages