सीमा हैदर को लेकर छात्र ने लिखा कुछ ऐसा, जो हो गया सोशल मीडिया पर वायरल - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, December 26, 2023

सीमा हैदर को लेकर छात्र ने लिखा कुछ ऐसा, जो हो गया सोशल मीडिया पर वायरल

बीते कुछ दिनों से एक पोस्ट काफी चर्चा में आ रही है यह पोस्ट पिछले कुछ महीनो के चर्चा में रहने वाली सीमा हैदर को लेकर है  जो कुछ महीनो पहले पकिस्सेतान से भारत आई थी।  सीमा अपने बच्चो के साथ पकिस्तान से भारत अपने गेम वाले प्यार (सचिन) के लिए आई थी, सीमा को सचिन से ऑनलाइन गेम के माध्यम से प्यार हो गया था जिसके चलते वो अपने बच्चो के साथ भारत आ गयी थी भारतीय ख़ुफ़िया अजेंसियो ने संदेह जताया था जिससे वह काफी चर्चा में थी लेकिन अब चर्चा का विषय कुछ और ही है। 

सीमा हैदर को लेकर छात्र ने लिखा कुछ ऐसा, जो हो गया सोशल मीडिया पर वायरल


एक विद्यार्थी से एक सवाल पूंछा गया था जिसका जबाब देख कर लोग ठहाके ले रहे है और खूब शेयर कर रहे है जिस छात्र ने पेपर जवाब लिखा है। एक छात्र नामक अजय कुमार अपने परीक्षा पेपर में दिए गए चतुर जवाब के कारण लोगों की ध्यान केंद्रित हो रहे हैं। लोग अजय कुमार के हास्यपूर्ण उत्तर को साझा कर रहे हैं और उन्हें सराह रहे हैं।


परीक्षा में, छात्र से पूछा गया था, "भारत और पाकिस्तान के बीच कौन सी सीमा है और उसकी लंबाई क्या है?" जवाब में, अजय ने मजेदार रूप से लिखा, "दोनों देशों के बीच 'सीमा हैदर' है और उसकी लंबाई 5 फीट 6 इंच है, दोनों देशों के बीच इसको लेकर लड़ाई है।" इस पर शिक्षक ने छात्र को 0 अंक दिए हैं।

यह प्रतिक्रिया चर्चा का विषय बन चुकी है, जिसमें कई लोग अजय के रचनात्मक उत्तर में सहमत हैं और मजेदार जवाब की कृति कर रहे हैं। हंसी का इस अनूठे पहलुओं ने एक सीरियस प्रश्न को एक हलके में लेने का चेहरा बना दिया है, जिससे लोग इसे बड़े पैम्प में साझा कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages