गुजरात में निशाने पर यूपी-बिहार के लोग, गया के युवक की हत्या - Find Any Thing

RECENT

Saturday, October 13, 2018

गुजरात में निशाने पर यूपी-बिहार के लोग, गया के युवक की हत्या

मृतक अमरजीत 15 साल पहले काम की तलाश में सूरत पहुंचा था. वह पंडेश्वरा इलाके में स्थित एक मिल में काम करता था और वहां मजदूरों की आपूर्ति भी किया करता था.
गुजरात में निशाने पर यूपी-बिहार के लोगः गया के युवक की पीट-पीटकर हत्या गुजरात से यूपी-बिहार के लोगों का पलायन जारी है.
गुजरात के सूरत में मूल रूप से गया के रहने वाले एक युवक की शुक्रवार शाम लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. अमरजीत नाम का यह युवक सूरत में 15 साल रह रहा था. वह पंडेश्वरा इलाके में स्थित एक मिल में काम करता था और वहां मजदूरों की आपूर्ति भी किया करता था. शुक्रवार शाम वह मिल से घर वापस लौट रहा था तभी हिंसक भीड़ ने उसकी हत्या कर दी.
अमरजीत 15 साल पहले वहां रोजगार की तलाश में गया था और काफी मेहनत करके उसने वहां घर भी बना लिया था और शादी भी कर ली थी. अमरजीत के दो बच्चे भी हैं. गुजरात में पलायन पर OBC एकता मंच का दावा- रूपाणी को CM पद से हटाने चाहते हैं नितिन पटेल
वह बिहार में गया जिला के कोंच थाना के कौड़िया गांव का निवासी था. घटना की सूचना के बाद से ही परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है.
अमरजीत के पिता राजदेव सिंह रिटायर्ड सैनिक हैं. उन्होंने बताया कि उनका बेटा काफी मेहनती था और उसकी मदद से पूरा परिवार खुशी-खुशी अपना जीवन निर्वाह कर रहा था, पर इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है.
उन्होंने बिहार सरकार के साथ ही गुजरात और भारत सरकार से इस हिंसा को रोकने के लिए जरूरी कदम उठाने की मांग की है ताकि किसी दूसरे परिवार को इस दर्द से न गुजरना पड़े.

No comments:

Post a Comment

Pages