सैमसंग के इस फ़ोन पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट,दाम से भी आधी कीमत - Find Any Thing

RECENT

Friday, October 26, 2018

सैमसंग के इस फ़ोन पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट,दाम से भी आधी कीमत

ऑफर का लाभ उठाकर किफायती कीमत में शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. बता दें कि फ्लिपकार्ट ने 24 अक्टूबर से फेस्टिव धमाका डेज सेल की शुरुआत की है. जिसमें ओप्पो (oppo), विवो (vivo) सैमसंग (samsung) जैसे ब्रांडेड स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है.

फ्लिपकार्ट के फेस्टिव धमाका डेज सेल के तहत अगर आप Samsung On Nxt खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास इसे खरीदने का अच्छा मौका है क्योंकि इसपर आपको 7,910 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इस तरह आप इस फोन को मात्र 7,990 रुपये में खरीद सकते हैं. जबकि इस फोन का मार्केट प्राइस 17,990 रुपये है. फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है. इसकी स्क्रीन में 2.5 डी गोरिल्ला ग्लास है, जो इसे खरोंच लगने से बचाता है. यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलता है. इसमें 3 जीबी रैम और 3,300 mAh की बैटरी दी गई है.
वहीं फेस्टिव धमाका डेज सेल के तहत आप Vivo V9 को 23,990 रुपये के बजाय 15,990 रुपये में खरीद सकते हैं. इस फोन के साथ 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. फीचर्स की बात करें तो इसमें, 6.3 इंच का फुलव्यू डिस्प्ले 2.0 है. इस स्मार्टफोन 6GB की RAM है. वहीं, इसमें 64GB का इनबिल्ट स्टोरेज है. कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में डुअल बैक कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 12MP का फ्रंट कैमरा है. इसके अलावा, फ्रंट कैमरे में कंपनी ने AIE सेल्फी लाइटिंग फीचर दिया है.

No comments:

Post a Comment

Pages