BIGG BOSS के शो से प​हले मिल चुके करणवीर जानता है श्रीसंत के कई राज - THE7 :: Find Any Thing

RECENT

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228

10.11.18

BIGG BOSS के शो से प​हले मिल चुके करणवीर जानता है श्रीसंत के कई राज

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच टास्क को लेकर आए दिन कुछ न कुछ बखेड़ा होता रहता है. कभी कोई किसी का दोस्त होता है तो कभी कोई किसी का दुश्मन. 


श्रीसंत के साथ दीपिका कक्कड़ और करणवीर बोहरा की काफी बहस हुई थी. जबकि इन तीनों में अच्छी दोस्ती हुआ करती थी.आज के एपिसोड में दिखाई देगा की करणवीर श्रीसंत को लेकर शिवाशीष से बात करते हैं.
करणवीर और शिवाशीष बैठकर श्रीसंत के बारे में बात कर रहे है. करणवीर श्रीसंत से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं. जैसा कि पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करणवीर और श्रीसंत में काफी लड़ाईयां हुईं उन्हीं बातों को लेकर ये दोनों आपस में बात कर रहे हैं.
शिवाशीष की अब श्रीसंत से अच्छी दोस्ती हो गई है तो शिवाशीष करणवीर से कहते हैं कि उन्होंने श्रीसंत को लेकर करियर के दस साल बर्बाद करने वाली जो बात कही थी. उसकी वजह से श्रीसंत काफी नाराज हैं. करणवीर कहते है कि श्रीसंत Stupid हैं और वो लोगों को आपस में लड़ने के लिए भी उकसाते रहते हैं. साथ ही करणवीर कहते हैं, "किसी भी लड़ाई में श्रीसंत किसी भी हद तक चले जाते हैं".
यहां तक कि वो लोगों के खानदान तक भी चले जाते हैं". यहां पर करणवीर उस टास्क का भी जिक्र करते हैं जिसमें श्रीसंत दीपक के नाम पर थूकते हैं. करणवीर साथ बैठे शिवाशीष से कहते हैं की इस शो से प​हले भी वो कई बार श्रीसंत से मिल चुके हैं और उनके कई कॉमन फ्रेंड्स हैं. करणवीर ये भी कहते हैं कि उन्हें श्रीसंत के बारें में बहुत कुछ पता है.

No comments:

Post a Comment

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228