भारत में पहली बार लॉन्च होने जा रहा है 10GB रैम वाला OnePlus 6T स्मार्टफोन - Find Any Thing

RECENT

Friday, November 30, 2018

भारत में पहली बार लॉन्च होने जा रहा है 10GB रैम वाला OnePlus 6T स्मार्टफोन

भारत में पहली बार लॉन्च होने जा रहा है 10GB रैम वाला OnePlus 6T स्मार्टफोन

कंपनी ने OnePlus 6T का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है जो थंडर ब्लू है और देखने में भी शानदार है.
कंपनी ने One Plus 6T McLaren एडिशन का टीजर जारी किया है. OnePlus 6T के McLaren एडिशन में 10GB रैम दिया जाएगा. यानी भारतीय बाजार में पहली बार कोई कंपनी 10GB रैम वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी.
वन प्लस पहले से ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन का स्पेशल एडिशन लॉन्च करती है. इससे पहले OnePlus 6 के बाद स्टार्स वॉर्स एडिशन लॉन्च किया गया. इसके अलावा कंपनी ने एवेंजर्स एडिशन के लिए मार्वेल के साथ भी पार्टनर्शिप की थी.
OnePlus 6T McLaren एडिशन 11 दिसंबर को लंदन में लॉन्च किया जाएगा, जबकि मुंबई में 12 दिसंबर को पेश किया जाएगा. कंपनी ने इसके लिए एक माइक्रोसाइट बनाई है जिसमें McLaren की हिस्ट्री दिखेगी.
OnePlus 6T के स्पेसिफिकेशन्स
डुअल-सिम सपोर्ट वाला OnePlus 6T एंड्रॉयड 9.0 पाई बेस्ड OxygenOS पर चलता है. इसमें 19.5:9 रेश्यो के साथ 6.41-इंच फुल-HD+ (1080x2340 पिक्सल ) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस डिस्प्ले में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 लगाया गया है. इसमें वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और थ्री-इन-वन एंबियंट लाइट सेंसर भी मौजूद है. OnePlus 6T में 6GB या 8GB LPDDR4X रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.
फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, वहीं दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का है. ये 60fps तक 4K वीडियोज शूट कर सकता है. यहां बैक कैमरे के साथ डुअल-LED फ्लैश भी मौजूद है. दूसरी तरफ फ्रंट कैमरे की बात करें तो यहां 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इसका अपर्चर f/2.0 है. फ्रंट कैमरे में भी EIS का सपोर्ट दिया गया है.
इसके फेस अनलॉक फीचर की बात करें तो कंपनी का दावा है कि ये फोन को 0.4 में ही अनलॉक कर देगा. इस स्मार्टफोन में 128GB या 256GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया नहीं जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi 802ac, ब्लूटूथ v5.0, NFC, GPS/ A-GPS और एक USB टाइप-C (v2.0) का सपोर्ट है.

No comments:

Post a Comment

Pages