जानिए दीपिका की रिसेप्शन वाली आउटफिट को बनाने में लगे कितने घंटे - Find Any Thing

RECENT

Friday, November 30, 2018

जानिए दीपिका की रिसेप्शन वाली आउटफिट को बनाने में लगे कितने घंटे

दीपवीर मुबंई रिसेप्शन में 28 नवंबर को रॉयल लुक में नजर आए रिसेप्शन में कपल ने कलर को ऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने थे

इस ड्रेसअप में दोनों ही बेहद खबूसूरत लग रहे थे. ये लुक दोनों पर काफी फब रहा था. दीपिका ने अबु जानी और संदीप खोसला का डिजाइन किया आउटफिट पहना था. रणवीर रोहित बल के आउटफिट में थे. सोशल मीडिया पर आउटफिट की चर्चा है.
बता दें कि दीपिका रिसेप्शन में ऑफ व्हाइट कलर का आउटफिट पहन कर पहुंचीं, जिस पर गोल्डन कलर की कारीगरी की गई थी. वहीं रणवीर भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में थे.
अबु जानी और संदीप खोसला की ये ड्रेस दीपिका की खूबसूरती में चार चांद लगा रही थीं. दीपिका बेहद आकर्षक लग रही थीं. ड्रेस के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई थी. मांग में सिंदूर लगाया था. अब दीपिका की ड्रेस का मेकिंग वीडियो सामने आया है. ये वीडियो अबु जानी- संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने बताया कि दीपिका की ये शानदार ड्रेस कैसी बनी. डिजाइनर ने बताया कि अलग अलग कारीगरों ने इस ड्रेस को तैयार करने में काम किया. अलग अलग कारीगरों के कुल घंटे को एक साथ जोड़ा जाए तो इसे तैयार होने में 16,000 घंटे लगे. डिजाइनर ने कहा, हमने विशेष रूप से इस ड्रेस के लिए ज्वैलरी भी डिजाइन की है.
1 दिसंबर को होगा एक और रिसेप्शन
इस रिसेप्शन के बाद दीपिका-रणवीर एक और रिसेप्शन आयोजित करेंगे जो 1 दिसंबर को होगा. इसमें बॉलीवुड के सभी सितारों के पहुंचने की खबर है. बता दें कि इनका पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में था. बेंगलुरु रिसेप्शन में तमाम खिलाड़ी शरीक हुए थे. दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी की थी. वहां करीबी दोस्त और मेहमान ही पहुंचे थे.
अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर हाल ही में रणवीर ने फिल्मफेयर से बातचीत में दीपिका संग अपनी "लव लाइफ" पर बात की है. उन्होंने कहा, "दीपिका को पाकर में बहुत लकी हूं. मैं ये बहुत अच्छी तरह से जानता था कि दीपिका ही वो लेडी हैं, जिससे मैं शादी करने जा रहा हूं. ये ही वो हैं जो मेरे बच्चों की मां बनेंगी. मैं पिछले 3 सालों से शादी के बारे में सोच रहा था. बस उनकी हां का इंतजार था.
रणवीर ने भारत छोड़ इटली के लेक कोमो शादी करने के पीछे की वजह को लेकर कहा, "मैं वही करना चाहता था जो वो चाहती थीं. दीपिका की इच्छा थी कि शादी इटली में हो. वो जैसा चाहती थीं सबकुछ वैसा ही हुआ.

No comments:

Post a Comment

Pages