8.11.18

न्यायालय में पत्‍नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दे अब कर रहे राधा की तलाश

तेज प्रताप यादव अब कहां हैं, इसके बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं है. माना जा रहा है कि तेज प्रताप मथुरा और वृंदावन में कहीं अपने दोस्तों के साथ रह रहे हैं.

बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव वैसे तो शादी से पहले भी वृंदावन जाते रहे हैं, लेकिन शादी के बाद उनका आना-जाना काफी बढ़ गया था. इस बीच, उन्‍होंने राजनीतिक गतिविधियों से भी मुंह मोड़ लिया है. मित्रों ने इस मुश्किल घड़ी में भी उनका साथ नहीं छोड़ा. वे पटना से पलायन के बाद से हर वक्‍त उनके साथ-साथ चल रहे हैं.
तेज प्रताप यादव ने पटना के परिवार न्यायालय में पत्‍नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दी है. उनकी अर्जी पर सुनवाई 29 नवंबर को है. तब तक तेज प्रताप की कोशिश पटना और पत्‍नी ऐश्वर्या से दूर रहने की दिख रही है. वे पटना से पलायन कर जगह-जगह भटक रहे हैं.
तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप ने मीडिया से कहा था कि वे 'राधा' की तलाश में हैं. दिल्ली से उच्च शिक्षा प्राप्त ऐश्वर्या में उन्हें राधा का रूप नजर नहीं आता है. हालांकि, उनकी नजर में राधा कौन है, इसका खुलासा उन्होंने अभी तक नहीं किया है. अगले कुछ दिनों में तेज प्रताप की राधा से पर्दा हट सकता है.
तेज प्रताप यादव होटल से सीधे बनारस पहुंचे, जहां उन्‍होंने बाबा विश्वनाथ का दर्शन किया. उसके बाद उनका अगला पड़ाव वृंदावन और मथुरा है, जहां वे भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति में रहकर कुछ दिन बिताते हुए 29 नवंबर का इंतजार करेंगे.

SHARE THIS

0 Comment to "न्यायालय में पत्‍नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दे अब कर रहे राधा की तलाश"

Post a Comment

THE7.IN_01