8.11.18

उदयपुर में एक पत्नी ने की अपने पति की गला दबाकर हत्या

पुलिस के पहुंचने पर विवाहिता ने बचने के लिए पति के फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की बात कही लेकिन वह सच्चाई को देर तक छुपा नहीं सकी।यहां हिरणमगरी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने बीती रात पति का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह सुबह तक उसके शव के पास बैठकर रोती रही।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार सुबह रीको क्षेत्र स्थित पीएल इंडस्ट्रीज में एक मजदूर की मौत की सूचना मिली। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर गोगुन्दा निवासी धर्मा मीणा का शव मिला।
बैठी उसकी पत्नी चुन्नी मीणा रो रही थी। पुलिस को चुन्नी मीणा ने बताया कि उसके पति और उसके बीच रात को झगड़ा हुआ था और नाराज पति ने खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगा ली।पुलिस ने पति की हत्या के मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया।
शव के जमीन पर पड़े होने पर पुलिस को शंका हुई और उसने चुन्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसी ने अपने पति का गला घोंटा है। बीती रात उसका पति शराब पीकर आया और उस पर चारित्रिक लांछन लगाने लगा। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और उसने गुस्से में आकर अपने पति का गला घोंट दिया। पुलिस ने बताया कि धर्मा मीणा अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ यहां पिछले सात साल से रह रहा था।
यह परिवार ईंटें बनाता था सुबह मुनीम उमेश प्रसाद आया तो उसने धर्मा की लाश देखी और चुन्नी को कोठरी के बाहर रोता पाया। उसने घटना की जानकारी अपने मालिक प्रभुलाल डांगी को दी थी, जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी।

SHARE THIS

0 Comment to "उदयपुर में एक पत्नी ने की अपने पति की गला दबाकर हत्या "

Post a Comment

THE7.IN_01