पुलिस ने गिरफ्तार किया 15 हज़ार का इनामी बदमाश चंद्रवीर, कारतूस और तमंचे किये बरामद - Find Any Thing

RECENT

Monday, November 05, 2018

पुलिस ने गिरफ्तार किया 15 हज़ार का इनामी बदमाश चंद्रवीर, कारतूस और तमंचे किये बरामद

पुलिस ने राकेश हत्याकांड के 15 हजार के इनामी बदमाश चंद्रवीर उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक वह कुख्यात बदमाश आदित्य का बड़ा भाई है। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए हैं।
पुलिस पूछताछ में जुटी
गांव राना नंगला निवासी राकेश की 27 सितंबर देर शाम ग्राम बेरखेड़ा में उस समय ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई थी, जब वह जलेबी खा रहा था। राकेश के छोटे भाई मुकेश की हत्या की पैरोकारी कर रहा था। मुकेश की 14 अक्टूबर 2017 को कुख्यात बदमाश आदित्य ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। मृतक राकेश की पत्नी मंतोष ने रोबिन, राहुल, बिट्टू, जयवीर सिंह, शुभम, मोनिका और कुख्यात बदमाश आदित्य के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
पुलिस के मुताबिक जेल में बंद आदित्य ने राकेश हत्याकांड की साजिश रची थी। पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले आदित्य के साथी चांदपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव पीपलसाना निवासी प्रदीप उर्फ वीरेंद्र, नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरैना निवासी पीयूष को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया था। पुलिस ने रविवार की सुबह बूढ़नपुर नहर के पास से कहीं जाने की फिराक में खड़े नामजद आरोपी चंद्रवीर उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया। बिट्टू के पास से एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किए हैं।
थानाध्यक्ष अरिहंत कुमार सिद्धार्थ ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मोनिका और जयवीर के कुर्की आदेश जारी किए 
राकेश हत्या कांड के दो नामजद आरोपी मोनिका और जयवीर की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो हुई। अदालत ने इनके विरुद्ध कुर्की के आदेश जारी कर दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages