विराट ने क्यों दी एक फैन को भारत छोड़ने की सलाह - Find Any Thing

RECENT

Thursday, November 08, 2018

विराट ने क्यों दी एक फैन को भारत छोड़ने की सलाह

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक फैन को देश छोड़ने की सलाह देते दिखाई दे रहे हैं. 


विराट कोहली का कहना है कि जो लोग अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पसंद करते हैं, उन्हें भारत छोड़ देना चाहिए. नए ऐप पर उपलब्ध वीडियो में ट्वीट्स और इंस्टाग्राम संदेशों को पढ़ने के दौरान कोहली को एक फैन ने लिखा, 'वह एक ओवरेटेड बल्लेबाज हैं. उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है. मैं इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों को भारतीय बल्लेबाज से ज्यादा देखना पसंद करता हूं.'
विराट जवाब देते हैं, 'मुझे नहीं लगता है कि आपको भारत में रहना चाहिए. जाओ और कहीं दूसरी जगह रहो. मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं. मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए. आप अपनी प्राथमिकताओं को तय करें.
5 नवंबर को अपना 30वां बर्थडे मना चुके विराट कोहली फिलहाल आराम कर रहे हैं. उनकी गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 21 नवंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज में विराट भारतीय टीम की कमान संभाल लेंगे.

No comments:

Post a Comment

Pages