ममता बनर्जी ने नहीं दी पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा की अनुमति पर बोले अमित शाह BJP से डर गई हैं ममता बनर्जी - Find Any Thing

RECENT

Friday, December 07, 2018

ममता बनर्जी ने नहीं दी पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा की अनुमति पर बोले अमित शाह BJP से डर गई हैं ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने नहीं दी पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा की अनुमति पर बोले अमित शाह BJP से डर गई हैं ममता बनर्जी.
अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा को अनुमति नहीं मिलने पर नाराजगी जताई है. अमित शाह बोले कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र को दबाया जा रहा है और तृणमूल सरकार अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल कर रही है. ममता बनर्जी एक अलग तरह का ट्रेंड चला रही हैं.
अमित शाह ने कहा कि बंगाल के अंदर जिस तरह से तृणमूल का कुशासन चला है, इसके खिलाफ भाजपा ने हर मंडल और जिले में आवाज उठाई है और उससे ममता बनर्जी डरी हुई हैं.
अमित शाह ने कहा कि बंगाल की जनता बदलाव के लिए तैयार है, ममता बनर्जी को समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा करने से जनता उनसे नाराज ही होगी, बीजेपी के कार्यकर्ता ममता जी से डरते नहीं है, ये तीनों यात्राएं जरूर शुरू होंगी, मैं खुद पहले इसकी शुरु करूंगा, हम हर गांव, हर जिले में जाएंगे और एक प्रकार की राजनीतितक विचारधारा से बंगाल को आजादी दिलाएंगे.
कोलकाता हाईकोर्ट ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रथ यात्रा को अनुमति देने से इनकार कर दिया था. कोर्ट ने कानून व्‍यवस्‍था बिगड़ने कि आशंका जताते हुए बीजेपी को अनुमति देने से इनकार किया था. इससे पहले पश्‍चिम बंगाल सरकार ने भी सांप्रदायिक तनाव का हवाला देते हुए बीजेपी की रथ यात्रा करने क़ो माना किया गया है. मामले की अगली सुनवाई नौ जनवरी क़ो होगी.भाजपा अध्यक्ष की प्रस्तावित रथ यात्रा को अनुमति नहीं दी गयी है. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह का राज्य में पार्टी की लोकतंत्र बचाओ रैली’ का कार्यक्रम है, जिसमें तीन रथ यात्राएं शामिल हैं. राज्य सरकार ने कहा है कि इस रथ यात्रा से सांप्रदायिक तनाव भी हो सकता है.

No comments:

Post a Comment