टीम इंडिया के हर प्लेयर के लिए बनाया ऑस्ट्रेलिया ने अपना प्लान - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, December 04, 2018

टीम इंडिया के हर प्लेयर के लिए बनाया ऑस्ट्रेलिया ने अपना प्लान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज से पहले भले ही विराट कोहली चर्चा में हो, लेकिन हरफनमौला मिशेल मार्श के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने सभी भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ तफ्सील से रणनीति बनाई है

चार टेस्ट मैचों की सीरीज गुरुवार को एडिलेड में शुरू होगी. मार्श ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने रणनीति बना ली है और इस पर अमल करने पर ही पूरा फोकस रहेगा.विराट महान खिलाड़ी हैं. हमने उसके लिए भी रणनीति बनाई है और उम्मीद है कि उस पर अमल कर सकेंगे. लेकिन अगर लोगों को लगता है कि हमने बाकी भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ योजना नहीं बनाई, तो ऐसा सोचना बेवकूफी है.
मार्श ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी क्रम में अनुभव की कमी और नए चेहरों को देखकर इसे सीरीज जीतने का सुनहरा मौका माना जा सकता है, लेकिन मेजबान की कमजोरी नहीं.
बल्लेबाजी इकाई के रूप में मिलकर चुनौती का सामना करेंगे. हम कोई दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं.
मार्श ने आगे कहा- लेकिन इतिहास साक्षी रहा है कि भारतीय स्पिनर यहां उतने कामयाब नहीं रहे, जितने भारत में. लेकिन वे विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और हम उनका सामना करने के लिए तैयार हैं. यह रोचक मुकाबला होगा. भारतीय टीम एडिलेड ओवल में अपना 12वां टेस्ट मैच खेलने उतरेगी. अब तक इस मैदान पर टीम इंडिया को सिर्फ एक टेस्ट में जीत मिली है, उसने यहां 7 टेस्ट गंवाए हैं, जबकि 3 टेस्ट ड्रॉ रहे है.

No comments:

Post a Comment