Flipkart दे रहा है 15 हजार रुपये वाला स्मार्टफोन सिर्फ 990 रुपये में,जाने क्या है ऑफर - Find Any Thing

RECENT

Saturday, December 01, 2018

Flipkart दे रहा है 15 हजार रुपये वाला स्मार्टफोन सिर्फ 990 रुपये में,जाने क्या है ऑफर

Flipkart पर 14,990 रुपये वाला फोन सिर्फ 990 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट हाल में लॉन्च हुए Real Me 2 Pro पर यह ऑफर दे रही है.

Flipkart इस फोन को 13,990 रुपये में बेच रही है. वहीं, अगर आप इस फोन को खरीदते समय एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको इस पर 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप इस फोन को 990 रुपये में खरीद सकते हैं.
990 रुपये में खरीदें रियल मी 2 प्रो
अगर आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ 990 रुपये में खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पहले फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जाना होगा, अब आपको रियल मी 2 प्रो को सेलेक्ट करना होगा, इसके बाद आपके सामने रियल मी 2 प्रो का एक पेज खुलेगा, जहां आपको एक्सचेंज ऑफर का एक ऑप्शन दिखेगा. अब वहां आपको अपने पुराने फोन का ईएमआई नंबर और मॉडल नंबर देना होगा, जिसके बाद आपके सामने एक और पेज खुलकर आएगा जहां आप यह देख सकेंगे कि आपके पुराने फोन पर कितने रुपये की एक्सचेंज वैल्यू मिल रही है. बता दें कि इस फोन पर आपको 13,000 रुपये का अधिकतम एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. इस तरह अगर आपको अपने पुराने फोन पर 13,000 रुपये की एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो आप Realme 2 Pro को 990 रुपये में खरीद सकते हैं.
Realme 2 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
Realme 2 Pro में 6.3 इंच की FHD+ ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन है, जो कि शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है. Realme 2 Pro आइस लेक, ब्लैक सी और ब्लू ओशन इन तीन कलर ऑप्शंस में मिलेगा. Realme 2 Pro में 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा है. इसके अलावा, Realme 2 Pro का रियर कैमरा AI सीन रिकॉग्निशन करने में भी सक्षम है. इस फोन में सेल्फी के लिए भी 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फ्रंट कैमरा AI सेल्फी से पावर्ड है.

No comments:

Post a Comment

Pages