श्रीसंत ने रोह‍ित को मारा थप्पड़,क्या हो जायँगे घर से बेघर - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, December 04, 2018

श्रीसंत ने रोह‍ित को मारा थप्पड़,क्या हो जायँगे घर से बेघर

बिग बॉस 12 के घर में रोज नया धमाल होता है. इन दिनों शो में दो टीम बन गई है.

क टीम में दीप‍िका, श्रीसंत, रोमिल, जसलीन और मेघा हैं, दूसरी टीम में दीपक, करणवीर, रोह‍ित और सुरभ‍ि शामिल हैं. बात करें सोमी की तो वो घर में इन द‍िनों हर रोज खुद को संचालक की भूमिका में प्रेजेंट करती हैं. बीते द‍िनों श्रीसंत और सुरभ‍ि के झगड़े ने घर में जमकर हंगामा खड़ा किया था.
श्रीसंत गुस्से में रोह‍ित को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. ब‍िग बॉस के रूल के मुताब‍िक कोई कंटेस्टेंट किसी पर फिज‍िकल अटैक करता है तो उसे घर से बेघर कर द‍िया जाता है. ऐसे में सोशल मीड‍िया पर ये चर्चा जोरों पर है कि श्रीसंत का घर से बाहर आना तय है. लेकिन फैंस श्रीसंत के गुस्से को गलत भी नहीं ठहरा रहे हैं. सोशल मीड‍िया पर श्रीसंत को पूरा सपोर्ट मिल रहा है.
भुवनेश्वरी ने बताया, "श्री को तेज दर्द होने की वजह से एडमिट किया गया था. वहां उनका चेकअप हुआ और एक्स-रे के बाद वापस घर के अंदर भेज द‍िया गया है. श्री के लिए प्रार्थना करने वालों का शुक्र‍िया.
सुरभ‍ि से श्रीसंत की लड़ाई
श्रीसंत और सुरभ‍ि के बीच हाल ही में घर के अंदर काफी विवाद हुआ था. एक टास्क के दौरान श्रीसंत ने सुरभ‍ि को परेशान करने की कोश‍िश की. इसके बाद सुरभ‍ि ने श्रीसंत को धक्का दे द‍िया. लेकिन ये मामला यहीं शांत नहीं हुआ. टास्क के बाद दूसरे द‍िन श्रीसंत को परेशान करने की इंटेंशन के साथ सुरभ‍ि ने श्री के कर‍ियर से लेकर पर्सनल लाइफ तक पर सवाल उठाए. इसके बाद श्रीसंत का गुस्सा भड़का और उन्होंने सुरभ‍ि को 'कैरेक्टरलेस' तक कह द‍िया.

No comments:

Post a Comment