देश में तालिबानी व्यवस्था चलेगी या प्रजातंत्र क्योकि मोदी तुगलक और योगी औरगंजेब के जैसे व्यवहार कर रहे हैं - Find Any Thing

RECENT

Saturday, December 08, 2018

देश में तालिबानी व्यवस्था चलेगी या प्रजातंत्र क्योकि मोदी तुगलक और योगी औरगंजेब के जैसे व्यवहार कर रहे हैं

देश में तालिबानी व्यवस्था चलेगी या प्रजातंत्र क्योकि मोदी तुगलक और योगी औरगंजेब के जैसे व्यवहार कर रहे हैं.

हिंदू युवा वाहिनी की ओर से पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का सिर कलम करने पर 1 करोड़ का इनाम की घोषणा करने के बाद कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि योगी औरंगजेब की तरह व्यवहार कर रहे हैं और पूछा कि क्या तालिबानी सिस्टम से देश चलेगा.रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी जी मुहम्मद बिन तुगलक की तरह व्यवहार कर रहे हैं और अजय सिंह बिष्ट (योगी आदित्यनाथ) औरंगजेब की तरह. इस तरह देश में तालिबानी व्यवस्था चलेगी या प्रजातंत्र चलेगा. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीव सुरजेवाला ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि क्या इस देश में लोकतंत्र बचा है| मोदी जी मुहम्मद तुगलक और योगी आदित्यनाथ जी औरंगजेब की तरह व्यवहार कर रहे हैं क्या वह (योगी आदित्यनाथ) अब सबसे बड़ा औरंगजेब बन गए हैं.
क्या इस देश में कानून का शासन चलेगा, या संविधान से देश चलेगा, या फिर खुले तौर पर उपद्रव होगा, जो उत्तर प्रदेश में देखा गया है बुलंदशहर हिंसा पर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए सुरजेवाला ने कहा कि पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के सिर में गोली मारी गई और उसमे बीजेपी नेताओं के नाम भी आरोपियों में शामिल हैं, मगर वे परेशान नहीं दिख रहे है.
अब लोगों के सिर कलम करने के लिए इनाम दिए जा रहे हैं. अब सवाल है कि क्या तालिबानी सिस्टम से यह देश चलेगा, जिसे बीजेपी लागू करना चाहती या फिर लोकतंत्र से देश चलेगा? उन्होंने कहा कि आखिर योगी आदित्यनाथ कबड्डी का आनंद क्यों ले रहे थे, जब सुबोध कुमार सिंह को गोली मारी गई थी. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 'मोदी जी जान लें कि कांग्रेस पार्टी ने अंग्रजों से लोहा लिया और सच के बल बूते पर अंग्रेजों को हरा दिए. हम कभी भी घबराये नहीं. क्या ऐसी सरकार देखी है जनता की गाढ़ी कमाई लेकर भाग जाने वालों के लिये रेड कार्पेट बिछाये हम न तो डरेंगे, न झुकेंगे और न ही दबने वालो में से है.

No comments:

Post a Comment