उमा भारती ने कहा अगर कांग्रेस बीजेपी का साथ देती है तो सिर्फ 2 मिनट लगेगे मंदिर बनने में - Find Any Thing

RECENT

Saturday, December 08, 2018

उमा भारती ने कहा अगर कांग्रेस बीजेपी का साथ देती है तो सिर्फ 2 मिनट लगेगे मंदिर बनने में

उमा भारती ने कहा अगर कांग्रेस बीजेपी का साथ देती है तो सिर्फ 2 मिनट लगेगे मंदिर बनने में.
केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, मैं तो राहुल गांधी को बहुत मानती हूं, वह देश की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष हैं जिसने लंबे समय तक शासन किया है. वह खुद ऐसा काम करते हैं कि लोग उन पर हंसते हैं. वह कुम्भाराम को कुंभकर्ण बोलते हैं तो हम क्या उनकी आरती उतारेंगे क्या.
उमा भारती ने बोला कि राहुल गांधी ने अपना गोत्र बताया. अब उन्हें दत्तात्रेय भगवान का नाम लेकर राम मंदिर बनवाने में बीजेपी का साथ देना चाहिए. वह अगर बोल दें कि वह बीजेपी का साथ देंगे तो मंदिर बनाने में 2 मिनट लगगे.
मध्य प्रदेश में लोग 60 फीसदी विधायकों से नाराज हैं, इस सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि किसी भी व्यक्ति की लोकप्रियता अपनी निजी नहीं हो सकती है. इसीलिए पार्टी में व्यक्तिवाद नहीं हो सकती है. मैं राज्य में किसी बारे में खराब नहीं बोल सकती हूं. वो भी दिन-रात काम करते हैं.
उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में दो लोगों का अच्छा असर रहा है. एक कुशाभाऊ ठाकरे और दूसरे राजमाता विजय राजे सिंधिया. कुशाभाऊ ठाकरे बहुत पहले ही जनसंघ के महामंत्री बनकर आ गए थे और वह बहुत ही कठिन परिश्रम करते थे. इसी तरह विजय राजे सिंधिया भी आपातकाल के समय दो से ढाई साल तक जेल में रहीं . इन दोनों लोगों का मध्य प्रदेश के बीजेपी नेताओं पर इतना असर है कि सभी लोग बहुत मेहनती है.

No comments:

Post a Comment

Pages