Bigg Boss 12 की विनर Deepika Kakad बोली दोबारा नहीं मिलना चाहती इस सदस्य से - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, January 01, 2019

Bigg Boss 12 की विनर Deepika Kakad बोली दोबारा नहीं मिलना चाहती इस सदस्य से

Bigg Boss 12 की विनर Deepika Kakad बोली दोबारा नहीं मिलना चाहती इस सदस्य से(Bigg Boss 12 winner Deepika Kakad does not want to meet again this member)
बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ अपने बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. दीपिक कक्कड़ ने इस बार बिग बॉस 12 के फाइनलिस्ट रोमिल चौधरी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. दीपिका कक्कड़ ने कहा है कि वो दोबारा रोमिल चौधरी से कभी बात नहीं करना चाहेंगी. दीपिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दीपिका कक्कड़ जब बिग बॉस 12 की ट्रॉफी जीतकर घर लौटीं, तब वहां मौजूद मीडिया कर्मियों ने उनसे पूछा कि वह कौन सा सदस्य है, जिनसे आप दोबारा नहीं मिलना चाहेंगी. इस पर दीपिका कक्कड़ ने रोमिल चौधरी का नाम लिया और कहा कि वह रोमिल चौधरी से कोई कॉन्टैक्ट भी नहीं रखना चाहेंगी. लेकिन सामने आने पर हाय-हैलो से कभी पीछे नहीं हटेंगी, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं. रोमिल चौधरी मुझे पसंद नहीं है. दीपिका कक्कड़ ने साथ ही कहा कि बिग बॉस 12 के घर में रोमिल चौधरी से उनकी बॉन्डिंग बिल्कुल भी नहीं बनी. घर में 105 दिनों तक रहने के बाद भी हमारे बीच हमेशा मतभेद रहे. दीपिका कक्कड़ ने फाइनल में श्रीसंत को कड़े मुकाबले में हराकर बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की थी.जानें क्यों मिले 30 लाख रुपए:-
बिग बॉस 12 की इनामी राशि 50 लाख रुपये थी, लेकिन सलमान खान ने टॉप थ्री में पहुंचे कंटेस्टेंट के सामने यह शर्त रखी दी कि वहां रखा बैग उठाकर कोई कंटेस्टेंट शो से बाहर होना चाहता है तो हो सकता है. इस पर दीपक ठाकुर ने बजर बजाकर 20 लाख रुपये से भरा बैग उठा लिया और ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गए. इस शर्त के अनुसार, शो के इनामी राशि से 20 लाख रुपये काट लिए जाएंगे अगर कोई कंटेस्टेंट यह शर्त मान लेता है. इस तरह दीपिका कक्कड़ को जीत के बाद 30 लाख रुपये ही मिले.श्रीसंत को कड़े मुकाबला देते हुए दीपिका कक्कड़ ने जीती बिग बॉस 12 की ट्रॉफी,साथ में 30 लाख रुपए भी मिले.

No comments:

Post a Comment