Jio के इन धमाकेदार प्लान से हुआ 1 करोड़ ग्राहकों को बंपर फायदा, कंपनी ने जोड़े 1.05 करोड़ नए ग्राहक - Find Any Thing

RECENT

Thursday, January 03, 2019

Jio के इन धमाकेदार प्लान से हुआ 1 करोड़ ग्राहकों को बंपर फायदा, कंपनी ने जोड़े 1.05 करोड़ नए ग्राहक

Jio के इन धमाकेदार प्लान से हुआ 1 करोड़ ग्राहकों को बंपर फायदा, कंपनी ने जोड़े 1.05 करोड़ नए ग्राहक.
(Bumper advantage of 10 million subscribers from these explosive plans of Jio, the company added 1.05 million new customers)

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस Jio का जलवा जारी है. ट्राई ने बुधवार को आंकड़े जारी किए जिसके मुताबिक Jio के ग्राहकों की संख्या में रिकॉर्ड रफ्तार से इजाफा हो रहा है. रिलायंस जियो नए ग्राहक जोड़ने में अक्टूबर 2018 में सबसे आगे रही और कंपनी ने करीब 1.05 करोड़ नए ग्राहक जोड़े. उसके बाद दूसरे नंबर पर बीएसएनएल रही, वहीं दूसरी कंपनियों के ग्राहक बढ़ने की बजाए कम हो गए. ट्राई की रिपोर्ट के मुताबिक रिलांयस जियो के ग्राहकों की संख्या बढ़कर 26.27 करोड़ हो गई.
देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों में 73.61 लाख की कमी आई हैऔर कंपनी के कुल ग्राहकों की संख्या घटकर 42.76 करोड़ रह गई है. जिओ के ग्राहक की संख्या बढ़ने म इजाफा हुआ है.जिओ अब पहले स्थान पर आ गया है,और दूसरे स्थान पीओए बीएसएनएल है.
जबर्दस्त ऑफर्स और बेहतरीन सर्विस के चलते रिलायंस जियो के कस्टमर्स लगातार बढ़ रहे हैं. जियो 200 रुपये से भी सस्ते प्लान देता है, जिसमें बेहद तेज स्पीड पर इंटरनेट के साथ फ्री कॉलिंग भी होती है. इसके अलावा 399 रुपये के रिचार्ज पर 100% कैशबैक के बाद जियो अपने यूजर्स के लिए एक और जबरदस्त ऑफर लेकर आया है इन ऑफर को 'जियोफोन न्यू ईयर ऑफर' का नाम दिया है.

No comments:

Post a Comment