फिल्म Simmba की शानदार कमाई जारी, कमाए इतने करोड़ रुपए - Find Any Thing

RECENT

Sunday, January 13, 2019

फिल्म Simmba की शानदार कमाई जारी, कमाए इतने करोड़ रुपए

फिल्म Simmba की शानदार कमाई जारी, कमाए इतने करोड़ रुपए.

(Film Simba continues to earn brilliant earnings, earns so many crores)
रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में इसकी अबतक की कमाई के आकड़ें शानदार रहे हैं. फिल्म ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. सिंबा ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिहाज से 350 करोड़ की कमाई का आकड़ा पार कर लिया है.
भारत में फिल्म की कमाई का कुल आकड़ा 215.03 करोड़ हो गया. ये फिल्म का नेट कलेक्शन है. फिल्म के ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो भारत में इसने 275.68 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 79.73 करोड़ रहा है.
फिल्म के कुल ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 355.41 करोड़ की कमाई कर चुकी है सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.
फिल्म के लिए आगे की राह पहले की तरह आसान नहीं रहने वाली. क्योकि और भी फिल्म सिनेमाघरों में आ गयी है. जैसे विक्की कौशल की फिल्म उरी दि सर्जिकल स्ट्राइक और अनुपम खेर की फिल्म दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हो चुकी है. दोनों फिल्मों को ऑडिएंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसे देखते हुए ये अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अब सिम्बा की कमाई कम हो सकती है.
सिंबा की बात करें तो शादी के बाद ये रणवीर सिंह की पहली फिल्म थी. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. साथ ही इस फिल्म से पहली बार दर्शकों को रणवीर सिंह का पुलिस अवतार देखने को मिला. फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आईं. अजय देवगन और अक्षय कुमार के केमियो रोल ने फिल्म में चार चांद लगा दिए.

No comments:

Post a Comment

Pages