जानिए क्या Amitabh Bachchan खरीद रहे है आईपीएल टीम - Find Any Thing

RECENT

Thursday, January 24, 2019

जानिए क्या Amitabh Bachchan खरीद रहे है आईपीएल टीम

जानिए क्या Amitabh Bachchan खरीद रहे है आईपीएल टीम

(Find out if Amitabh Bachchan is buying the IPL team)
आईपीएल 2019 की शुरुआत होने से पहले ऐसी खबर आई है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. खबरें आ रही थीं कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आईपीएल टीम खरीदने वाले हैं.
अमिताभ बच्चन ने इंडियन प्रीमियर लीग की किसी भी फ्रेंचाइजी में उनके परिवार द्वारा हिस्सेदारी लेने की बात को नकार दिया है. मीडिया में चल रही इन खबरों के बारे में जब आईएएनएस ने अमिताभ से पूछा तो उन्होंने कहा, "यह खबरें गलत हैं.इससे पहले इस आशय की रिपोर्ट आई थीं कि अमिताभ ने चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स में हिस्सेदारी खरीदने के लिए पहल की है. चेन्नई से इस मसले पर बात असफल रही जबकि राजस्थान के साथ पहले दौर के बाद बात आगे नहीं बढ़ सकी.
बच्चन परिवार पहले ही देश की दो लीग को खरीद रखा है. फुटबाल लीग इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में परिवार के पास चेन्नइयन एफसी में हिस्सेदारी है. और दूसरी प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम है.
अमिताभ बच्चन क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं. वो कई आईपीएल मुकाबलों में दिख चुके हैं. इसी बीच ऐसी खबरें आईं तो फैन्स को एक्साइटिड कर दिया. बता दें, शाहरुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स और प्रीटि जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर हैं. यह खबरें गलत हैं, क्योकि अमिताभ बच्चन कोई team नही खरीद रहे है.

No comments:

Post a Comment

Pages