जानिए कैसे मिल रहा है 25 हजार रुपये का फ्री पेट्रोल - Find Any Thing

RECENT

Thursday, January 03, 2019

जानिए कैसे मिल रहा है 25 हजार रुपये का फ्री पेट्रोल

जानिए कैसे मिल रहा है 25 हजार रुपये का फ्री पेट्रोल.
(Know how is getting 25 thousand rupees free petrol)

अगर बीते दो दिनों को छोड़ दें तो पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार घट रहे हैं. अगर बाजार के जानकारों की मानें तो कटौती का यह सिलसिला आने वाले दिनों में भी जारी रहेगा. इन सबके बीच तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने ग्राहकों को एक खास मौका दिया है. इसके तहत आप 25 हजार रुपये का फ्री पेट्रोल भरवा सकते हैं.


क्‍या है मौका:-इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने देशवासियों के लिए ‘I Love IndianOil’ नाम से एक प्रतियोगिता की शुरुआत की है. इस कांटेस्ट में कोई भी हिस्सा ले सकता है, चाहे वे क्यों न कंपनी के ही कर्मचरी हों. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इसमें कुछ सवाल पूछे जाएंगे, जिनके सही जवाब देने होंगे. सही जवाब देने वालों को प्रतियोगिता के लकी ड्रॉ में शामिल किया जाएगा.

क्‍या हैं शर्तें:-इस प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेने की कुछ शर्तें भी हैं. इंडियन ऑयल ने यह कांटेस्ट ट्विटर और फेसबुक के जरिए शुरू किया है और प्रतियोगिता में भाग लेने वालों के पास ट्विटर और फेसबुक अकाउंट होना जरूरी है. इसके अलावा सही सवालों के जवाब #ILoveIndianOil का इस्तेमाल करते हुए देना होगा.

कब तक है मौका:-3 जनवरी को शुरू हुए इस प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेने की आखिरी तिथि 9 जनवरी है. प्रतियोगिता की जानकारी आप https://www.facebook.com/notes/indian-oil-corporation-ltd/i-love-indianoil-contest-terms-conditions/2249355335089423/ पर विजिट कर ले सकते हैं.


जीतने पर कितना फायदा:-
पहले स्थान के लिए 5 लोगों को चुना जाएगा और सभी को 25 हजार रुपये का फ्यूल कार्ड वाउचर मिलेगा. वहीं दूसरे स्थान के लिए 10 लोगों का चुनाव होगा और सभी को 10 हजार रुपये का वाउचर मिलेगा.इसके अलावा 60 लोगों को कंसोलिडेशन प्राइज दिया जाएगा. इन 60 लोगों को 2000 का वाउचर मिलेगा. जीतने वाले को 25 हजार रुपये तक का फ्री पेट्रोल मिल सकता है.

No comments:

Post a Comment

Pages