जानिए क्यों काटा श्रीसंत के फैन ने अपना हाथ - Find Any Thing

RECENT

Saturday, January 05, 2019

जानिए क्यों काटा श्रीसंत के फैन ने अपना हाथ

जानिए क्यों काटा श्रीसंत के फैन ने अपना हाथ.
(Know why Kata Sreesanth's fan has his hand)

बिग बॉस 12 में श्रीसंत जीत के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे. लेकिन दर्शकों की वोटिंग के अनुसार टीवी की चहेती बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने ट्रॉफी जीती. क्रिकेटर के फैंस के लिए उनका ट्रॉफी हारना किसी बड़े झटके से कम नहीं था. हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रीसंत ने खुलासा किया कि उनके हारने के दुख में फैंस ने अजीबोगरीब हरकतें की हैं. एक फैन ने तो अपना हाथ तक काट लिया.
एक रेडियो स्टेशन को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''मुझे घर से बाहर आकर पता चला कि मेरे विनर ना बनने से कई सारे लोग निराश थे. बहुत लोग रोए तो किसी ने अपना हाथ काटा. बहुत लोगों ने अपसेट होकर बहुत कुछ किया. मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं. आप लोग जानते हो कि मैं रियल विनर हूं. बिग बॉस 12 में ही नहीं रियल लाइफ में भी विनर हु तह आपको कुछ गलत करने की जरूरत नहीं है.
श्रीसंत ने अपने क्रेजी फैंस से ऐसी हरकतें ना करने की अपील की. उन्होंने कहा, ''मैं अपने फैंस से कहना चाहूंगा कि प्लीज मेरे लिए या फिर उस ट्रॉफी के लिए अपना हाथ मत काटो. उस हाथ से आपको अपनी फैमिली के लिए बहुत कुछ करना है.'' इंटरव्यू में श्रीसंत ने सुरभि राणा के बिहेवियर पर भी काफी कुछ कहा. उन्होंने कहा कि ''घर में बहुत कुछ होता था. बहुतों का बिहेवियर मुझसे भी ज्यादा एग्रेसिव था. लेकिन मुझे ही विलेन दिखाया गया.
बिग बॉस हाउस में सुरभि ने दीपिका कक्कड़ का गला इतनी जोर से पकड़ा था कि वो गिर गई थीं. सुरभि ने शो में दीपिका और मुझे बहुत कुछ कहा. जो कि टीवी पर नहीं दिखाया था. बहुत कम चीज़ शो में दिखाई जाती है . शो में वही दिखाया गया जो निर्माता दिखाना चाहते थे.

No comments:

Post a Comment

Pages