बिग बॉस 12 का सीजन खत्म कर गोवा पहुंचे सलमान खान,कर रहे भारत फिल्म की शूटिंग - Find Any Thing

RECENT

Saturday, January 05, 2019

बिग बॉस 12 का सीजन खत्म कर गोवा पहुंचे सलमान खान,कर रहे भारत फिल्म की शूटिंग

बिग बॉस 12 का सीजन खत्म कर गोवा पहुंचे सलमान खान,कर रहे भारत फिल्म की शूटिंग.
(Salman Khan, who shot for the Big Boss 12 season, went to Goa, shooting for bharat film)

बिग बॉस 12 का सीजन खत्म करने के बाद सुपरस्टार सलमान खान फिर से फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग गोवा में हो रही है. फिल्म की कास्ट गोवा पहुंच चुकी है. सलमान फिल्मों की तहर इसमें भी परफेक्ट खेल दिखाते नजर आ रहे हैं.
सलमान स्पोर्टी लुक में हैं. वे शूटिंग के बीच में खुद को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं. वे एकाग्रता के साथ निशाना साधते दिखे. उन्होंने पहले ही एटेंम्प्ट में एक दम सटीक निशाना लगाया.सलमाने के फरफ्केट निशाने के बाद सभी उन्हें चीयर करने लगे. सलमान को निशानेबाजी का शौक काफी पहले से है. और वे खाली समय में पेंटिंग करना भी खूब पसंद करते हैं.
फिल्म की टीम गोवा लैंड करती नजर आई थी. फिल्म की शूटिंग इससे पहले फिल्म के माल्टा, पंजाब दिल्ली और अबु ढाबी के शेड्यूल की शूटिंग हो गई है. अब गोवा में हो रही है.
फिल्म भारत की बात करें तो ये एक साउथ कोरियन फिल्म एन ओड टू माई फादर का हिंदी रिमेक है. फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म की कास्ट में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और तब्बू भी अहम रोल में हैं. फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

No comments:

Post a Comment

Pages