Rajasthan Royals के मालिक मनोज बदाले ने पैडी अपटन को बनाया अपना कोच - Find Any Thing

RECENT

Monday, January 14, 2019

Rajasthan Royals के मालिक मनोज बदाले ने पैडी अपटन को बनाया अपना कोच

Rajasthan Royals के मालिक मनोज बदाले ने पैडी अपटन को बनाया अपना कोच.

(Rajasthan Royals owner Manoj Badale made his coach, Paddy Upton)
इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन से पहले राजस्थान रॉयल्स ने पैडी अपटन को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है. रॉयल्स ने आईपीएल के पहले सीजन का खिताब अपने नाम किया था. अपटन चार साल तक रॉयल्स के कोच रह चुके हैं. उनके मार्गदर्शन में 2013 में रॉयल्स ने दमदार प्रदर्शन करते हुए आईपीएल के सेमीफाइनल में जगह बनाई थी रॉयल्स के क्रिकट प्रमुख जुबिन भरूचा ने कहा, 'वह टीम में जो अनुभव और ज्ञान लेकर आएंगे उसकी तुलना नहीं की जा सकती. एक कोच, मेंटोर और ट्रेनर के रूप में पैडी अपटन मॉर्डन स्पोर्ट से भलीभांति परिचित हैं. हम टीम में उन्हें वापस जोड़कर उत्साहित महसूस कर रहे हैं और नए सीजन की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.'
टी-20 क्रिकेट में अपटन बेहद अनुभवी हैं. उन्होंने आईपीएल, बिग बैश और पाकिस्तान सुपर लीग की टीमों के साथ काम किया है. वह चार वर्षों तक बिग बैश में खेलने वाली टीम सिडनी थंडर के कोच रहे और 2016 में टीम को खिताब तक पहुंचाया. रॉयल्स के मालिक मनोज बदाले ने कहा, 'हमें खुशी है कि पैडी अपटन हमारी टीम में शामिल हो रहे हैं. यह हमारे लिए ख़ुशी की बात है.
हम रॉयल्स परिवार में उनका दोबारा स्वागत करते हैं, वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो राजस्थान रॉयल्स से परिचित हैं और खेल में शीर्ष स्तर पर सफलता हासिल की है.

No comments:

Post a Comment