कॉमेडियन कपिल शर्मा से अलग होकर सुनील ग्रोवर ने की गलती, बंद होने जा रहा है शो - Find Any Thing

RECENT

Friday, January 11, 2019

कॉमेडियन कपिल शर्मा से अलग होकर सुनील ग्रोवर ने की गलती, बंद होने जा रहा है शो

कॉमेडियन कपिल शर्मा से अलग होकर सुनील ग्रोवर ने की गलती, बंद होने जा रहा है शो

(Sunil Grover, separated from comedian Kapil Sharma, is going to shut down the show)
मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच टीवी पर जंग छिड़ी हुई है। कपिल शर्मा के कमबैक शो ने आते ही सबका दिल जीत लिया है। 
टीआरपी लिस्ट में भी कपिल शर्मा के शो ने पांचवी पोजिशन हासिल कर ली है| 
सुनील ग्रोवर जब जब अपना शो अकेले लेकर आए हैं वो चल नहीं पाए। कपिल शर्मा के साथ ही उन्हें सफलता मिलती है। उनके शो को पसंद नहीं किया जा रहा है। शो शयद कुछ ही दिनों में बंद भी हो सकता है| 15 दिसंबर को कानपुर वाले खुरानाज की टीवी पर मुंह दिखाई हुई तो हर किसी को लगा शो में कुछ दमदार देखने को मिलेगा लेकिन वही पुराना कंसेप्ट और फ्लैट कॉमेडी ने फैंस को मायूस कर दिया और ठीक 2 हफ्ते बाद जब द कपिल शर्मा शो शुरु हुआ तो ऑडियंस को हंसने की वजह मिल गई।
कपिल के शो ने टीआरपी लिस्ट में जगह बनाकर हर ट्रोलिंग को सच साबित कर दिया.लेकिन इस ट्रॉलिंग पर सुनील ग्रोवर कह रहे हैं कि,'' इसमें से 90 परसेंट फेक आईडी हैं और 70 से 80 परसेंट प्रोफाइलस बिना नाम और पिक्चर के हैं... यही वो लोग हैं जो ट्रोलिंग करते हैं... इसलिए इनसे मुझे फर्क नहीं पड़ता ये सब काम का हिस्सा है।
सुनील ग्रोवर का शो 8 हफ्ते यानि 2 महीने ही आएगा। सुनील ग्रोवर के मुताबिक - सिर्फ़ 8 हफ्ते में शो के ख़त्म होने का रीज़न वो नहीं, बल्कि सलमान हैं।
सुनील ने कहा है, ''मैंने इस शो को सिर्फ 8 हफ्तों के लिए ही साइन किया था। क्योंकि मेरी डेट्स पहले से ही भारत फिल्म के लिए लॉक थीं। फिल्म में शूटिंग के दोरान म ज्यदा समय शो को नहीं दे पाउँगा|वैसे सच तो ये है कि द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यसूर सलमान खान ने सुनील ग्रोवर को कपिल के साथ मिलकर काम करने के लिए कहा था लेकिन उस वक्त सुनील ने मना कर दिया था।

No comments:

Post a Comment