डिजाइनर लहंगा खरीदने की सोच रही है तो शादी का सारा सामान खरीदने के लिए ये है बेस्ट मार्केट्स - Find Any Thing

RECENT

Friday, January 11, 2019

डिजाइनर लहंगा खरीदने की सोच रही है तो शादी का सारा सामान खरीदने के लिए ये है बेस्ट मार्केट्स

डिजाइनर लहंगा खरीदने की सोच रही है तो शादी का सारा सामान खरीदने के लिए ये है बेस्ट मार्केट्स.

(if the designer is thinking of buying a cloth, then it is best to buy all the accessories of marriage)
शादी में केवल दुल्हन ही नहीं बल्कि उसकी सहेलियां और अन्य महिला रिश्तेदार भी किसी से कम नहीं लगना चाहती हैं. एक अदद लहंगा दुल्हन की ही नहीं बल्कि उसकी सहेलियों का भी अरमान होता है. अगर आपकी भी दोस्त या किसी रिश्तेदार की शादी होने वाली है लेकिन आपका बजट आपको लहंगा खरीदने की इजाजत नहीं दे रहा.तो दिल छोटा न करें.
आप कम बजट में शानदार लहंगा कहां से खरीद सकती हैं. तो बस तैयार हो जाइए अपने हुस्न के जलवे बिखेरने के लिए.
दिल्ली का चांदनी चौक केवल पराठों के लिए ही नहीं बल्कि लहंगों के लिए भी मशहूर है. आप यहां से अपने बजट में खूबसूरत लहंगा खरीद सकती हैं.बजट में सामान मिल जाएगा.
चांदनी चौक से महज कुछ दूर पर ही सदर बाजार में भी काफी अच्छे और खूबसूरत कढ़ाई और कसीदाकारी वाले लहंगे मिलते हैं. आप कम खर्च में यहां से भी अपने लिए लहंगे की शॉपिंग कर सकती हैं.
अगर आपकी शादी होने वाली है और आपने अभी तक कोई तैयारी नहीं की है तो एक नजर जरा इन बाजारों पर भी गौर फरमाएं. यहां आपकी जरूरत का सारा सामान मिल जाएगा.कटरा बाजार में शॉपिंग करने के लिए आपको पूरा एक दिन बर्बाद करना होगा. क्योंकि एक बार मार्केट का अवलोकन कर लेने से आपको सस्ते और खूबसूरत लहंगे मिल जाने में आसानी होगी.. हालांकि कटरा बाजार में शॉपिंग करने के लिए आपको पूरा एक दिन बर्बाद करना होगा. क्योंकि एक बार मार्केट का अवलोकन कर लेने से आपको सस्ते और खूबसूरत लहंगे मिल जाने में आसानी होगी..
चांदनी चौक, कटरा, सदर बाजार में 2 हजार रूपए से अच्छे लहंगे की शुरुआत होती है.. चांदनी चौक, कटरा, सदर बाजार में 2 हजार रूपए से अच्छे लहंगे की शुरुआत होती है..
तो बस जाइए और ले आइए अपने बजट में अपना मनपसंद लहंगा और बन जाइए. यहां आपको एकदम बजट में सामान मिल जाएगा.

No comments:

Post a Comment