स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के इन 6 प्रोडक्ट्स कीमत 1000 रुपये से भी कम - Find Any Thing

RECENT

Thursday, January 03, 2019

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के इन 6 प्रोडक्ट्स कीमत 1000 रुपये से भी कम

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के इन 6 प्रोडक्ट्स कीमत 1000 रुपये से भी कम
(These six products of smartphone manufacturer company Shamoi, less than Rs.1000)
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी भारत में अपने कई और प्रोडक्ट्स भी बेचती है. कुछ प्रोडक्ट्स सिर्फ कंपनी की वेबसाइट पर मिलते हैं तो कुछ दूसरी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर मिल जाएंगे. हम आपको इस कंपनी के उन प्रोडक्ट्स के बारे में बताते हैं जो भारत में मिलते हैं और इनकी कीमत 1,000 रुपये से कम है.
Mi Router 3C:- 

इस राउटर को आप ऐमेजॉन से 949 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें चार एंटेना दिए गए हैं और यह 300Mbps की कनेक्टिविटी स्पीड सपोर्ट करता है. यह राउटर 2.4GHz सिंगल फ्रिक्वेंसी पर काम करता है. इसे स्मार्टफोन के ऐप से कंट्रोल कर सकते हैं.Mi Earphones :- 


इस इयरफोन को आप 699 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें बिल्ट इन माइक्रोफोन भी है जिसे कॉल पर बातचीत कर सकते हैं. यह दो कलर वेरिएंट्स- सिल्वर और ब्लैक में मिलता है. इसमे वायर्ड कंट्रोल है जिससे वॉल्यूम और कॉल्स कंट्रोल कर सकते हैं.
10,000 mAh Mi Power Bank 2i:-

शाओमी के पावर बैंक्स काफी शानदार होते हैं. लुक और फील भी अच्छी होती है, बिल्ड क्लॉलिटी भी सॉलिड है. इसकी कीमत 899 रुपये है और यह ब्लैक और रेड कलर में मिलता है. आपको बता दें कि इसकी असल क्षमता 6,500mAh की है कनवर्जन रेट 90% का है ऐसा कंपनी का दावा है.
Mi POP PM 2.5 Anti Pollution Mask:-

 यह प्रोडक्ट नया है और इसकी कीमत 249 रुपये है. इसमें पल्यूशन फिल्टर दिया गया है और यह पोर्टेबल इसे कहीं भी आसानी कैरी कर सकते हैं.
Mi Selfie Stick :- 

इसकी कीमत 699 रुपये है. आप सेल्फी लवर हैं तो ये आपके काम का साबित हो सकता है. यह हल्का है और पोर्टेबल है और इसका वजन 132 ग्राम है. इसमे 3.5mm का ऑडियो जैक है और फिजिकल शटर बटन भी दिया गया है.
Mi 2-in-1 USB Cable:- 

इसकी कीमत 249 रुपये है. ये माइक्रो यूएसबी टू टाइप सी कनेक्टर की तरह काम करता है. यह 100cm का है. केबल को 250D नायलन से प्रोटेक्ट किया गया है ताकि रफ यूज में भी न टूटे. शाओमी भारत में स्मार्टफोन से अलग कई अन्य प्रोडेक्ट भी बनाता है.जो सिर्फ 1000 से कम प्रोडक्ट्स बनता है.

No comments:

Post a Comment

Pages