जानिए क्यों कहा कीर्ति आजाद ने ऐसा की आज देश को सरकार नहीं बल्कि ढाई लोग मिलकर चला रहे हैं - Find Any Thing

RECENT

Monday, February 25, 2019

जानिए क्यों कहा कीर्ति आजाद ने ऐसा की आज देश को सरकार नहीं बल्कि ढाई लोग मिलकर चला रहे हैं

जानिए क्यों कहा कीर्ति आजाद ने ऐसा की आज देश को सरकार नहीं बल्कि ढाई लोग मिलकर चला रहे हैं.

(Know why Kirti Azad said that today the country is not going to be a government but two and a half people are running together)
कांग्रेस में हाल ही में शामिल हुए बिहार के दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद ने पीएम मोदी और अमित शाह को अपना निशना बनाते हुए बोले. 
कीर्ति आजाद बोल आज देश के जैसे हालात हैं उसमें मैं आपको साफ तौर पर यह कहना चाहता हूं कि देश को बीजेपी नहीं बल्कि ढाई लोग चला रहे हैं. इन ढाई लोगों में एक तो हमेशा ही बीमार रहते हैं.
कीर्ति आजाद ने कहा कि अटल जी, आडवाणी जी के समय की पार्टी और आज की पार्टी में जमीन-आसमान का फर्क है. उस समय पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र था लेकिन अब ऐसा नहीं है. आज भी ऐसे कई सांसद हैं जिन्हें पार्टी हाईकमान से मिलने तक का समय नहीं मिलता है, जिनकी बात तक नहीं सुनी जाती. वो मानते हैं कि राफेल में गड़बड़ी हुई है.
कीर्ति आजाद ने कहा कि मुझे पहले बीजेपी से इसलिए निकाला गया था क्योंकि मैंने भ्रष्टाचार उजागर किया था. और मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि पीएम साहब खुद बोलते थे कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा. लेकिन मुझे इसकी सजा मिली. 
मैंने सभी के सामने लाया कि किस तरह से डीडीसीए में 400 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ था. इसके बाद जब मुझे निकाला गया तो मैंने मिलने का समय मांगा. मैंने पूछा कि मुझे मिलकर बता दीजिए कि मेरी गलती क्या है. लेकिन मुझे मिलने तक का समय नहीं मिला.
मैं आपको बार-बार कह रहा हूं कि यह ढाई लोगों की पार्टी है. इनमें एक पीएम मोदी हैं, एक अमित शाह और आधे अरुण जेटली हैं.
कीर्ति आजाद ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्डकप में होने वाले मैच को लेकर भी अपनी राय जाहिर की. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद भारत को पाकिस्तान के साथ कोई भी मैच नहीं खेलना चाहिए. पीएम पूरे विश्व में घूम आए लेकिन अभी तक वह हाफिज सईद के खिलाफ कार्रवाई तक नहीं कर पाए हैं. भारत ने पाकिस्तानके साथ कोई भी संबंध खत्म नही किये है. भारत ने ऐसा कुछ नही किया है.

No comments:

Post a Comment

Pages